Begin typing your search above and press return to search.

बॉलीवुड के विलन अमरीश पुरी की बेटी अब दिखती है ऐसे, खूबसूरती में बड़े-बड़े एक्ट्रेस को देती है मात...देखिए तस्वीरें...

बॉलीवुड के विलन अमरीश पुरी की बेटी अब दिखती है ऐसे, खूबसूरती में बड़े-बड़े एक्ट्रेस को देती है मात...देखिए तस्वीरें...
X
By NPG News

मुंबई I बॉलीवुड के सबसे बड़े विलन अमरीश पुरी का नाम फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टरों में लिया जाता है। अब वो तो इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी बेटी नम्रता पुरी सुर्खियां बटोर रही हैं। नम्रता पुरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं उनकी बेहद खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं। हम फिल्मों में विलेन और हीरो का अहम योगदान होता है। जितना दर्शक हीरो के किरदार को पसंद करते हैं उतना ही लोग विलेन के किरदार को भी पसंद करते हैं। अगर हम बात करें 90 के दशक की फिल्मों की तो उस दौरान के सबसे पॉपुलर विलन का नाम अमरीश पुरी था। वहीं उनकी बेटी नम्रता पुरी भी अपनी अदाओं और खूबसूरती को लेकर मीडिया में सुर्खियां बटोरती रहती हैं।


बता दें कि अमरीश पुरी की बेटी का नाम नम्रता पुरी है जो फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहती है और एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। नम्रता ने एक बिजनेसमैन से शादी की, जिसका नाम शिरीष बगवे है। इन दोनों का एक बच्चा भी है। नम्रता पुरी अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करना ज्यादा पसंद करती हैं और वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर रहती हैं।


नम्रता पुरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बॉलीवुड के इतने मशहूर और मशहूर अभिनेता की बेटी होते हुए भी नम्रता एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं और वह कभी भी इसमें हाथ नहीं आजमाना चाहती हैं. नम्रता पुरी इतनी खूबसूरत हैं कि बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस सुंदरियां भी उनके सामने फेल हो जाती हैं।


नम्रता पुरी सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। कई फैंस ने तो उन्हें बॉलीवुड में कदम रखने की सलाह तक दे डाली, लेकिन अमृता बॉलीवुड से दूर ही रहती हैं। नम्रता पुरी एक मशहूर कॉस्ट्यूम डिजाइनर भी हैं और वह एक खूबसूरत मॉडल होने के साथ-साथ एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर भी हैं।


हम आपको बता दे, की अमरीश पुरी फिल्मों में जान डाल देते थे उनके विलेन के किरदार को लोग काफी पसंद करते थे। हालांकि अब अमरीश पुरी हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके डायलॉग और अभिनय को लोग आज भी याद करते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अमरीश पुरी ने कहा था कि वह हीरो बनना चाहते थे और उन्होंने बॉलीवुड में हीरो बनने के लिए कदम रखा था। लेकिन जब डायरेक्टर प्रोड्यूसर ने उनकी आवाज सुनी तो उन्हें विलेन का रोल दे दिया। हालांकि विलेन के रूप में भी उन्होंने बहुत पॉपुलरिटी कमाई और लोग उन्हें काफी पसंद भी करते थे। लेकिन साल 2005 में वो दुनिया को हमेशा हमेशा के लिए छोड़ कर चले गए।

Next Story