Begin typing your search above and press return to search.

Bollywood ke Flop Star Ki Luxurious Life: इन स्टार्स का फिल्मों में नहीं चला सिक्का, लेकिन जीते रॉयल लाइफ, जिसे देखकर आपको भी होगा रस्क...

Bollywood ke Flop Star Ki Luxurious Life: इन स्टार्स का फिल्मों में नहीं चला सिक्का, लेकिन जीते रॉयल लाइफ, जिसे देखकर आपको भी होगा रस्क...
X
By NPG News

Bollywood ke Flop Star Ki Luxurious Life - मुंबई I बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स है, जिनका फैमिली बैकग्राउंड मजबूत होने के बाद भी उन्हें फिल्मों में तरक्की हासिल नहीं हुई। कई हिट फिल्मों का हिस्सा रहने के बाद भी इन स्टार्स का करियर फ्लॉप हो गया। जिसके बाद इन स्टार्स ने फिल्मी दुनिया का साथ छोड़ बिजनेस में हाथ आजमाया।

भले ही इनका करियर फिल्म इंडस्ट्री में खराब हो गया हो लेकिन ये स्टार्स आज भी लग्जरी लाइफ स्पेंड करते हैं और इनकी लाइफ स्टाइल भी काफी लग्जरी है। तो आज हम आपको ऐसे ही बॉलीवुड एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका करियर बॉलीवुड में तो फ्लॉप रहा लेकिन आज भी वो लग्जरी लाइफ स्पेंड करते हैं।


तुषार कपूर- एक सुपरस्टार का बेटा होने के बाद भी तुषार कपूर को एक फ्लॉप करियर का सामना करना पड़ा। तुषार ने फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन भी किया। लेकिन तुषार को कभी उनके पिता जैसी स्टारडम नहीं मिल पाई। बता दें कि तुषार को बहुत ही कम फिल्मों में लीड एक्टर के तौर पर देखा गया है। अब एक्टर ज्यादातर साइड रोल करते दिखाई देते हैं। गोलमाल सीरिज में तुषार को काफी पसंद किया गया है।


आयशा टाकिया- फिल्म 'टारजन द वंडर कार' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस आयशा टाकिया अपनी क्यूटनेस और अपनी एक्टिंग से आज भी लाखों दिलों पर राज करती हैं। आयशा ने कई बड़े फिल्मों का हिस्सा रहीं, लेकिन उन्हें वो कामयाबी नहीं मिली, जिसका सपना लिए हर एक्टर बॉलीवुड की ओर कदम बढ़ाता है। जिसके बाद एक्ट्रेस ने समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी कर ली। भले ससुर पॉलिटिक्स में हों, लेकिन उनके पति फरहान रेस्तरां के कारोबार में हैं।


सेलिना जेटली- 2001 में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम करने वाली एक्ट्रेस सेलिना जेटली बॉलीवुड के कई प्रोजेक्स का हिस्सा रहीं। ना केवल हिस्सा रहीं बल्कि उन्होंने एक लीड एक्ट्रेस के तौर पर कई बॉलीवुड फिल्में कीं, लेकिन उन फिल्मों या यूं कहें उनके किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया। मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद और मिस यूनिवर्स के फाइनल में जगह बनाने के बाद भी उनका फिल्मी करियर फ्लॉप साबित रहा। जानशीन से फिल्मों में कदम रखने वाली सेलिना 'नो एंट्री', 'गोलमाल', 'टॉम डिक एंड हैरी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने साल 2011 में बिजनेसमैन पीटर हग से शादी कर ली थी। पीटर एम्मार हॉस्पिटैलिटी ग्रुप के ग्रुप डायरेक्टर ऑफ मार्केटिंग हैं।


किम शर्मा- किम शर्मा का भी फिल्मी करियर फ्लॉप रहा। हालांकि उन्हें दर्शकों ने खूब पसंद भी किया, लेकिन वो बॉलीवुड में अपना सिक्का नहीं जमा पाई। साल 2000 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'मोहब्बतें' में भी उन्हें लोगों का खूब प्यार मिला था, ये फिल्म उनकी डेब्यू फिल्म रही थी। साल 2010 में किम ने अली पंजाबी के साथ शादी रचा ली। लेकिन दोनों के बीच का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टिका और दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिया और फिलहाल वह सिंगल हैं।


नम्रता शिरोडकर- साल 1998 में आई फिल्म' जब प्यार किसी से होता है' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर का भी फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। साल 2004 में उन्हें आखिरी बार फिल्म 'रोक सको तो रोक लो' में एक नरेटर की भूमिका में देखा गया था। उन्होंने साउथ सुपरस्टार महेश बाबू से शादी की है। दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश हैं। नम्रता का करियर भले ही फ्लॉप रहा हो लेकिन वो बेहद लग्जरी लाइफस्टाइल जीती हैं।

Next Story