Begin typing your search above and press return to search.

बॉलीवुड बायकॉट: ब्रह्मास्त्र ने बनाया कमाई का रेकॉर्ड: RRR से आगे रणबीर-आलिया भट्ट की नई फ़िल्म... जानें अडवांस बुकिंग में कितने बिके टिकट्स

बॉलीवुड बायकॉट: ब्रह्मास्त्र ने बनाया कमाई का रेकॉर्ड: RRR से आगे रणबीर-आलिया भट्ट की नई फ़िल्म... जानें अडवांस बुकिंग में कितने बिके टिकट्स
X
By NPG News

मुंबई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की नई फिल्म, ब्रह्मास्त्र कल यानी 9 सितंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। एडवांस बुकिंग में भी फिल्म ने अब तक अच्छा कलेक्शन किया है। इसी बीच फिल्म के कलाकार रणबीर कपूर गणपति बप्पा के दर्शन करने लालबागचा राजा पहुंचे।

बताया जा रहा है कि 'ब्रह्मास्त्र' ने रेकॉर्ड एडवांस बुकिंग करते हुए सबसे अधिक कमाने वाली पहली ऑरिजनल हिन्दी फिल्म बन सकती है जो 30 करोड़ रुपये का आकड़ा पार करने के लिए तेजी से आगे बढ़ रही है।

'ब्रह्मास्त्र' की एडवांस बुकिंग को देखें तो सोशल मीडिया पर चल रहा फिल्म का बायकॉट ट्रेंड फीका पड़ गया है। छपी एक रिपोर्ट के अनुसार 'ब्रह्मास्त्र' के हिंदी वर्जन ने ओपनिंग वीकेंड के लिए अब तक 22.25 करोड़ रुपये से ज्यादा की बुकिंग कर ली है। 10 करोड़ के टिकट सिर्फ हिंदी वर्जन के बिके हैं। वहीं फिल्म के तेलुगु वर्जन में भी 98 लाख रुपये के टिकट बिक चुके हैं। 'ब्रह्मास्त्र' के तमिल वर्जन ने 11.1 लाख रुपये के टिकटों की बुकिंग की है। ऐसे में उम्मीदें है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म पहले दिन 23 करोड़ रुपये की बंपर कमाई कर सकती है। कोविड -19 महामारी के बाद से यह पहली फिल्म है।

RRR के हिंदी वर्जन के पहले दिन 7 करोड़ रुपये के टिकट बिके थे, इस हिसाब से ब्रह्मास्त्र RRR से पहले दिन आगे निकल चुकी है। दूसरी ओर केजीएफ चैप्टर 2 के हिंदी वर्जन से फिल्म काफी पीछे है, जिसके 40 करोड़ के टिकट बिके थे। इन आंकड़ों को देखा जाए तो ब्रह्मास्त्र की ओपनिंग जबरदस्त होने वाली है। यह सिर्फ बुधवार रात तक अडवांस बुकिंग के नंबर्स हैं।

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे।


Next Story