Begin typing your search above and press return to search.

उर्फी जावेद का लिए 'बोल्ड सीन', प्रोड्यूसर ने ऊपर तक उठवा दी साड़ी... रोती रहीं एक्ट्रेस और शूट हो गया पूरा सीन... पढ़े पूरा मामला..

उर्फी जावेद का लिए बोल्ड सीन, प्रोड्यूसर ने ऊपर तक उठवा दी साड़ी... रोती रहीं एक्ट्रेस और शूट हो गया पूरा सीन... पढ़े पूरा मामला..
X
By NPG News

मुंबई 24 अक्टूबर 2021 I एक्ट्रेस उर्फी जावेद मौजूदा समय में अपने बोल्ड आउटफिट्स को लेकर सुर्खियों में हैं. कुछ समय पहले वे अपने एयरपोर्ट लुक की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई थीं और उन्होंने ट्रोल्स को जवाब भी दिया था. अब एक्ट्रेस ने हालिया इंटरव्यू के दौरान अपने साथ एक वेब सीरीज की शूटिंग के वक्त हुए दुर्व्यवहार के बारे में खुलासा किया है. बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद इन दिनों अपने फैशन चॉइस को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।पिछले कुछ समय से इंडस्ट्री में काम कर रही एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उर्फी ने अपने जीवन से जुड़े कई राज खोले। उन्होंने बताया कि अपनी आजादी के लिए वो घर से भागी थीं, क्योंकि एक रूढ़िवादी परिवार में रहती थीं उन्हें अपनी पसंद का कुछ भी करने की अनुमति नहीं थी।


साड़ी उठाई ताकि अंडरवियर दिखे

उर्फी जावेद ने कहा, 'एक सीन था जिसमें मेरे बहनोई का किरदार निभाने वाले एक्टर को मेरी तरफ देखना था. लेकिन प्रोड्यूसर ने इस देखने को छूने के सीन में बदल दिया. उसने उस लड़के के द्वारा मेरी साड़ी इतनी ऊपर तक उठवाई ताकि मेरी अंडरवियर नजर आ जाए. फिर मुझे अहसास हुआ कि वह मेरे साथ खेल रही है. लेकिन फिर मैंने सीन करना जारी रखा. उर्फी ने बताया कि वह उस प्रोड्यूसर के सामने रोई और गिड़गिड़ाई थीं लेकिन उसने उन्हें धमकी की कि अगर वो उनकी मर्जी के हिसाब से सीन नहीं करेंगी तो वह उन्हें जेल में डलवा देगी. उर्फी (Urfi Javed) ने बताया कि उस प्रोड्यूसर ने उनसे इंटेन्स लेसबियन सीन भी करवाए.


उन्होंने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि वे एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रही थीं. इस दौरान वेब सीरीज में फीमेल प्रोड्यूसर ने उन्हें बोल्ड सीन्स करने के लिए फोर्स किया था. उन्होंने को-स्टार को उर्फी की सहमति के बिना उनकी बॉडी टच करने के लिए कहा था.इसके अलावा एक्ट्रेस ने बताया कि शूट के दौरान उन्हें सिर्फ ब्रा में रहने के लिए कहा गया मगर जब उर्फी ने इस बात का विरोध किया तो कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से उन्हें 40 लाख रुपये का फाइन लगाने की धमकी दी गई.

उर्फी रोती रहीं और चलता रहा कैमरा

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बताया कि वह बिस्तर पर लेटी रो रही थीं कि ये सीन शूट नहीं करवाया जाए क्योंकि वह इसे कर नहीं पाएंगी. उन्होंने माफी मांगी लेकिन वो प्रोड्यूसर उन्हें धमकाती रही और सीन शूट करना जारी रखा. इस तरह से धीरे-धीरे ये सीन पूरी तरह शूट करवा लिया गया. बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने विवादित आउटफिट को लेकर अक्सर ही सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

उर्फी ने कहा कि उनके पास इतनी ज्यादा रकम नहीं थी. वे बिल्कुल भी कन्फर्टेबल फील नहीं कर रही थीं. वे सिर्फ ब्रा में थीं और उन्हें ना चाहते हुए भी शूट करना पड़ा था. वे डिप्रेशन में चली गई थीं और अगले दिन शूट पर भी नहीं गई थीं. उनके मन में सुसाइड करने के खयाल आ रहे थे उर्फी जावेद साल 2021 में तब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लिया. वे शो से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट्स थीं. एक्ट्रेस का सफर भले ही शो में छोटा रहा मगर उन्होंने इस दौरान अपनी पहचान बना ली और उनका एलिमिनेशन उनके फैंस के लिए बहुत शॉकिंग था.


एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अपने बोल्ड आउटफिट्स से फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं. वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ये कह कर ट्रोल करते हैं कि वे ऐसे आउटफिट्स इसलिए पहनतीं हैं ताकि लोगों की अटेंशन शीक कर सकें. वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद बड़े भैया की दुल्हनिया, मेरी दुर्गा, बेपनाह और पंच बीट सीजन 2 का हिस्सा रह चुकी हैं. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं.



Next Story