Begin typing your search above and press return to search.

Bobby Deol Son: बाप-बेटे की जोड़ी ने मचाया सोशल मीडिया पर बवाल, आर्यमन देओल संग नजर आए बॉबी देओल, देखिए तस्वीरें...

Bobby Deol Son: बाप-बेटे की जोड़ी ने मचाया सोशल मीडिया पर बवाल, आर्यमन देओल संग नजर आए बॉबी देओल, देखिए तस्वीरें...
X
By Gopal Rao

Bobby Deol Son: मुंबई। हाल ही में रिलीज हुई एक्शन थ्रिलर 'एनिमल' की सफलता का आनंद ले रहे एक्टर बॉबी देओल ने बुधवार को अपने बेटे आर्यमन के साथ कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं।

एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे के साथ दो तस्वीरें साझा कीं। इन तस्वीरों में बॉबी को ब्लू सूट के साथ वाइट शर्ट में फॉर्मल लुक में देखा जा सकता है। वहीं उनके बेटे ब्लैक फॉर्मल कोट और वाइट शर्ट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। दोनों सीधे कैमरे की ओर देख रहे हैं। इस पोस्ट पर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने रेड हार्ट और फायर वाले इमोजी कमेंट सेक्शन में शेयर किया। देखिए तस्वीरें...

'एनिमल' 'कबीर सिंह' फेम संदीप रेड्डी वांगा द्वारा सह-लिखित, संपादित और निर्देशित है। 'एनिमल' में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं। इसमें तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर, प्रेम चोपड़ा और सुरेश ओबेरॉय भी शामिल हैं। बॉबी की अगली फिल्म 'कांगुवा' और 'एनबीके 109' है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story