Begin typing your search above and press return to search.

बिपाशा बसु बनीं मां: 6 साल पहले पति करण सिंह ग्रोवर से की थी शादी, जानिए एक्ट्रेस ने किसे दिया है जन्म...

बिपाशा बसु बनीं मां: 6 साल पहले पति करण सिंह ग्रोवर से की थी शादी, जानिए एक्ट्रेस ने किसे दिया है जन्म...
X
By NPG News

मुंबई I बॉलीवुड इंडस्ट्री से बैक-टू-बैक खुशखबरियां सुनाई दे रही हैं। 6 नवंबर को आलिया भट्ट ने बेटी को जन्म दिया था। हालांकि उसकी झलक उन्होंने दिखाई नहीं। बस इतनी जानकारी हुई थी मां और बच्चा दोनों स्वस्थ है। अब खबर आ रही है कि बिपाशा बसु भी मां बन गई हैं। उनकी भी डिलीवरी हो गई है। उन्होंने बेटी को जन्म दिया है। हालांकि कपल की तरफ से इस बात की घोषणा नहीं की गई है लेकिन सोशल मीडिया पर ये बात आग की तरह फैल चुकी है।

जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस ने नन्ही परी को जन्म दिया है. बिपाशा और करण के बेबी के जन्म की खबर सामने आते ही बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया है. इस खुशी के मौके पर कपल को फैंस और सेलेब्स सभी से ढेर सारी बधाइयां और प्यार मिल रहा है. नन्ही परी के आने से बिपाशा और करण की फैमिली कंप्लीट होने के साथ उनकी जिंदगी खुशियों से भर गई है. प्रेग्नेंसी में बिपाशा फैंस संग अपने सोशल मीडिया के जरिए कनेक्टेड रहीं. बिपाशा ने कई ग्लैमरस मैटनरनिटी फोटोशूट कराकर फैंस की धड़कनों को तेज किया.बिपाशा के मैटनरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें अभी तक सोशल मीडिया पर वायरल हैं. प्रेग्नेंसी जर्नी के दौरान एक्ट्रेस को फैमिली के साथ फैंस से खूब प्यार और सपोर्ट मिला है.

बता दें कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर 30 अप्रैल, 2016 को शादी के बंधन में बंधे थे. बिपाशा की प्रेग्नेंसी की खबरे साल 2018 में भी आई थी. जब एक इवेंट में उनका कथित बेबी बंप देखने को मिला था. हालांकि, बिपाशा ने उस समय एक ट्वीट के माध्यम से रिपोर्टों का खंडन किया था.

Next Story