Begin typing your search above and press return to search.

Bigg Boss Pallavi Prashanth Arrested: बिग बॉस 7 के विनर की हुई गिरफ्तारी, इस मामले में पुलिस कर रही पूछताछ, जानिए...

बिग बॉस 7 के विनर की हुई गिरफ्तारी, इस मामले में पुलिस कर रही पूछताछ, जानिए...

Bigg Boss Pallavi Prashanth Arrested: बिग बॉस 7 के विनर की हुई गिरफ्तारी, इस मामले में पुलिस कर रही पूछताछ, जानिए...
X
By Gopal Rao

Bigg Boss Pallavi Prashanth Arrested: हैदराबाद। यहां रविवार रात हुई हिंसक घटनाओं के सिलसिले में बुधवार को टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस तेलुगू' सीजन 7 के विजेता पल्लवी प्रशांत को गिरफ्तार कर लिया गया। यह जानकारी पुलिस ने दी।

पुलिस ने प्रशांत और उसके भाई महावीर को सिद्दीपेट जिले के गजवेल मंडल के कोलगुर गांव स्थित उनके घर से हिरासत में ले लिया। उन्हें हैदराबाद के जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन लाया गया, जहां 16 दिसंबर की रात अन्नपूर्णा स्टूडियो के पास हुई घटनाओं के संबंध में मामला दर्ज किया गया था। रविवार रात को विजेता के नाम की घोषणा के बाद बिग बॉस के फाइनलिस्ट के प्रशंसक भड़क गए थे। उन्होंने नारे लगाए और प्रतिभागियों सहित स्टूडियो से बाहर निकल रहे वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। उन्होंने तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (टीएसआरटीसी) की छह बसों, एक पुलिस वाहन और निजी वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।


इस घटना में उपविजेता अमरदीप चौधरी की कार भी क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन वह सुरक्षित बच गए। हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा। पुलिस ने प्रशांत और उनके अनुयायियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था, क्योंकि उन्होंने इसके खिलाफ चेतावनी दिए जाने के बावजूद रैली निकाली थी। छह आरटीसी बसों और तीन निजी वाहनों को हुए नुकसान के लिए एक और मामला दर्ज किया गया था। विजेता की घोषणा के तुरंत बाद प्रशांत के समर्थकों ने जश्‍न मनाना शुरू कर दिया था, जबकि अमरदीप के समर्थकों ने फैसले के विरोध में नारे लगाए थे। इससे दोनों गुटों में झड़प हो गई।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story