Begin typing your search above and press return to search.

Bigg Boss OTT 3: पायल मलिक और देवोलीना के बीच छिड़ी जुबानी जंग, कहा-मेरा पति मुस्लिम सही पर वफादार है

Bigg Boss OTT 3: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक ने बिग बॉस ओटीटी 3 में अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ एंट्री की, जिससे दर्शकों में हंगामा मच गया। एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अरमान पर निशाना साधते हुए कहा कि वह भारत में बहुविवाह को बढ़ावा दे रहे हैं।

Bigg Boss OTT 3: पायल मलिक और देवोलीना के बीच छिड़ी जुबानी जंग, कहा-मेरा पति मुस्लिम सही पर वफादार है
X
By Ragib Asim

Bigg Boss OTT 3: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक ने बिग बॉस ओटीटी 3 में अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ एंट्री की, जिससे दर्शकों में हंगामा मच गया। एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अरमान पर निशाना साधते हुए कहा कि वह भारत में बहुविवाह को बढ़ावा दे रहे हैं। इस बयान के बाद पायल मलिक ने देवोलीना को करारा जवाब दिया, जिसके बाद अब देवोलीना ने फिर से पलटवार किया है।

देवोलीना भट्टाचार्जी का पायल मलिक पर पलटवार

देवोलीना ने पायल मलिक पर पलटवार करते हुए कहा कि भले ही उन्होंने एक मुस्लिम से शादी की हो, लेकिन उनका पति वफादार है और बहुविवाह का समर्थन नहीं करता। देवोलीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पायल के वीडियो को शेयर करते हुए कहा, "इंटरफेथ शादी और बहुविवाह की तुलना करने के लिए बहुत ज्यादा नॉलेज की जरूरत है। यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम गैरकानूनी बहुविवाह के खिलाफ खड़े हों, जिसे लोग नेशनल टीवी पर फ्लॉन्ट कर रहे हैं। प्लीज उन महिलाओं की जिंदगी का मजाक ना उड़ाएं, जो हर दिन इस घटियापन के कारण पीड़ित होती हैं।"

"मेरा पति वफादार है" - देवोलीना भट्टाचार्जी

देवोलीना ने आगे कहा, "जो चाहे करो, लेकिन अपने घर में। 2 पर क्यों रुके हो, 4 शादियां करो। बस इस बीमारी को समाज में मत फैलाओ। लोगों ने मेरे ऊपर यूट्यूब पर कंटेंट बनाया है। प्लीज आप भी ये सम्मान प्राप्त करें। साथ ही अगर मेरा पति मुस्लिम भी है तो वह अपने पत्नी के प्रति बहुत वफादार है और ना ही वह बहुविवाह में विश्वास रखते हैं। हमने शादी से पहले एक-दूसरे को समझने के लिए 4 साल लिए और उसके बाद शादी की, ना कि केवल 7 दिन।"

पायल मलिक का जवाब

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद पायल मलिक ने देवोलीना के बयान पर प्रतिक्रिया दी थी कि उन्होंने भी दूसरे धर्म में शादी की है और उन्हें भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। इस बयान के बाद देवोलीना ने तुरंत पलटवार किया और बहुविवाह के खिलाफ अपनी सख्त राय रखी।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story