Begin typing your search above and press return to search.

Bigg Boss OTT 3: भैंस चराने वाला... बिग बॉस के शो में चढ़ एल्विश यादव का पारा, दे दिया इस मशहूर रैपर को धमकी...

Bigg Boss OTT 3: भैंस चराने वाला... बिग बॉस के शो में चढ़ एल्विश यादव का पारा, दे दिया इस मशहूर रैपर को धमकी...

Bigg Boss OTT 3:  भैंस चराने वाला... बिग बॉस के शो में चढ़ एल्विश यादव का पारा, दे दिया इस मशहूर रैपर को धमकी...
X
By Gopal Rao

Bigg Boss OTT 3: मुंबई। बिग बॉस ओटीटी 3 में कंटेस्टेंट्स के बीच अब खूब झगड़े देखने को मिल रहे हैं। शो के बीते एपिसोड में रैपर नेजी और लव कटारिया के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर कीचड़ उछाली। बिग बॉस ओटीटी 3 का एक नया प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नेजी गार्डन एरिया में बैठकर विशाल पांडे और बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ बातचीत कर रहे होते हैं तभी लव कटारिया आकर उनसे बहस करने लगते हैं। इस दौरान नेजी का पारा काफी चढ़ जाता है और वह लव को उल्टा-सीधा बोलने लगते हैं। दोनों के बीच ये बहस इतनी बढ़ जाती है कि बात हाथापाई तक पहुंच जाती है।

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी 3 के इस प्रोमो वीडियो में देखने को मिल रहा है कि नेजी गुस्से में कहते हैं, 'अबे तू कुत्ता है बचकाने। एक ही लाफे में खुल जाएगा। अबे जा बचकाने जाकर भैंस चरा, दूध निकाल जाकर भैंस का। तेरी औकात है।' वहीं लड़ाई के दौरान लव भी नेजी को उल्टा-सीधा कहते हैं।' बिग बॉस ओटीटी 3 का यह प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद जहां कुछ लोग नेजी को उनकी भाषा के लिए लताड़ लगा रहे हैं तो वहीं कुछ लोग रैपर का सपोर्ट कर रहे हैं। अब इसी बीच बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव ने शो के इस प्रोमो वीडियो पर रिएक्ट किया है। देखिए वीडियो...

बता दें कि, इस वीडियो के सामने के बाद एल्विश यादव बुरी तरह से भड़क गए और उन्होंने ट्विटर पर नेजी को धमकी दे डाली। एल्विश यादव ने नेजी पर निशाना साधते हुए कहा, "गांव का मतलब अगर भैंस चराना होता है तो नेजी भाई आप आओ आपको चारा खिलाते हैं।" एल्विश यादव का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि नेजी से पहले एल्विश यादव अपने बेस्ट फ्रेंड लव कटारिया के लिए साई केतन को भी धमकी दे चुके हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story