Begin typing your search above and press return to search.

Bigg-Boss-Ott-2 : बेबिका धुर्वे के पिता ने की ओटीटी 2' कंटेस्टेंट्स की भविष्यवाणी, बेटी ने धोए बिग बॉस हाउस में सबके कपड़े, जानिए रियलिटी शो का आखिरी पड़ाव...

Bigg-Boss-Ott-2 : बेबिका धुर्वे के पिता ने की ओटीटी 2 कंटेस्टेंट्स की भविष्यवाणी, बेटी ने धोए बिग बॉस हाउस में सबके कपड़े, जानिए रियलिटी शो का आखिरी पड़ाव...
X
By Gopal Rao

Bigg-Boss-Ott-2 : मुंबई। जियो पर ओटीटी का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' अभी आखिरी पड़ाव पर है इसमें फैमिली वीक जारी है। एक अगस्त के एपिसोड में मनीषा रानी के पापा, अविनाश सचदेव की मम्मी और अभिषेक मल्हान की मम्मी मिलने पहुंचीं। सभी कंटेस्टेंट्स ने उन्हें खूब एंटरटेन किया। शो से विदा लेते वक्त घरवालों ने अपने मनपसंद के कंटेस्टेंट को स्टार भी दिया। अब दो अगस्त के एपिसोड में बाकी कंटेस्टेंट्स के पैरेंट्स पहुंचे। एल्विश यादव के पापा से लेकर बेबिका धुर्वे के ज्योतिष पिताजी जनार्दन पहुंचे। जनार्दन ने एल्विश, अभिषेक और मनीषा रानी का भविष्य भी बताया। पूजा भट्ट के पिता और जाने-माने फिल्ममेकर महेश भट्ट भी पहुंचे।

इस फैमिली वीक के दौरान 'टिकट टु फिनाले' टास्क चल रहा है, इसमें आखिर में जो भी दो कंटेस्टेंट्स विनर होंगे, उनके बीच एक टास्क होगा और उसमें जीतने वाला कंटेस्टेंट 'बिग बॉस ओटीटी 2' का पहला फाइनलिस्ट और कैप्टन होगा। वैसे अभिषेक मल्हान यह टास्क जीतकर शो के पहले फाइनलिस्ट और कैप्टन बन चुके हैं। 'टिकट टु फिनाले' टास्क में अभिषेक ने पूजा भट्ट को मात दी।

बेबिका के पिता ने की भविष्यवाणी

अब बेबिका धुर्वे के पापा जनार्दन बिग बॉस के घर में एंट्री करते हैं। बेबिका उन्हें देख जोर-जोर से रोने लगती हैं। सभी घरवाले उनसे मिलते हैं। जनार्दन फिर मनीषा को बताते हैं कि वह बचपन से ही जिद्दी हैं और 2024 में शादी हो जाएगी। उनका पति आज्ञाकारी होगा। फिर वह अभिषेक को बताते हैं कि 24 साल के बाद उनका अच्छा टाइम शुरू हुआ। उनका कला में अच्छा काम होगा। वह करोड़ों रुपये कमाएंगे और शादी 29वें वर्ष में होगी। बाद में वह जद हदीद और अविनाश सचदेव का भी भविष्य बताते हैं। वह अविनाश की शादीशुदा जिंदगी का अतीत भी बताते हैं। साथ ही कहते हैं कि अविनाश की जल्दी दूसरी शादी होगी, और जिससे होगी वह तलाकशुदा होगी। फिर एल्विश यादव का अतीत और भविष्य बताते हैं। जनार्दन कहते हैं कि एल्विश की शादी 30 वर्ष में होगी। उनका कला क्षेत्र में ही भाग्य होगा और राजनीति में अभी करियर नहीं है। जनार्दन जाते वक्त पूजा भट्ट को स्टार देकर जाते हैं।

आखिरी कैप्टन टक्कर पूजा भट्ट और अभिषेक के बीच

बीबी होटल के कार्य की अवधि खत्म होती है। चूंकि पूजा भट्ट और अभिषेक मल्हान को सबसे ज्यादा स्टार्स मिलते हैं, इसलिए वो सीजन के आखिरी कैप्टन और पहले फाइनलिस्ट के दावेदार बनते हैं। लेकिन इनके बीच चुनने के लिए एक मुकाबला कराया जाएगा। एल्विश, मनीषा को समझाते हैं कि उनका चुम्मा-चुम्मा ज्यादा हो रहा है। वह यह सब कम कर दें क्योंकि यह अच्छा नहीं लगता। बाद में एल्विश ने पापा संग मनमुटाव पर बात की। उन्होंने कहा कि उनके और पापा के विचार कभी मैच नहीं करे। वह खुले विचारों के हैं, जबकि पापा थोड़ी रूढ़िवादी सोच के। एल्विश ने कहा कि वह आजाद पंछी की तरह उड़ना चाहते थे, लेकिन पापा चाहते थे कि वह उनकी छत्रछाया में उड़ें।

राशन टास्क में बेबिका धुर्वे ने धोये कपड़े

बिग बॉस आखिरी पड़ाव पर है।इसमें बिग बॉस के तरफ से राशन टास्क में पनिशमेंट टास्क दिया जा रहा है। जिसमे बेबिका धुर्वे ने सारे घर के कपड़े धोए । बेबिका धुर्वे को कपड़े धोने का टास्क बिग बॉस ने दिया जिसे बेबिका ने शांत होकर किया ,अविनाश और एल्विश ने बेबिकाको टास्क दौरान परेशान किया लेकिन बेबिका ने सब नजरअंदाज कर टास्क को पूरा किया। फिर पूजा भट्ट ने बेबिका को वेलडन कहा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story