Begin typing your search above and press return to search.

बिग बॉस में हुई गंदी लड़ाई, आपस में भिड़े दोस्त, शो में मचा बवाल...देखें

बिग बॉस में हुई गंदी लड़ाई, आपस में भिड़े दोस्त, शो में मचा बवाल...देखें
X
By NPG News

मुंबई I बिग बॉस 16 में बीते एपिसोड में आपने देखा कि कैसे चारों रूम्स को लेकर एक टास्क हुआ और इसी में शालीन भनोट और टीना दत्ता के बीच दरारे आनी शुरू हो गईं। इसके पहले शालीन का गौतम विज से भी मनमुटाव चल रहा था, जिस वजह से दोनों बातचीत नहीं कर रहे थे। अब नए प्रोमो में इन तीनों के बीच जमकर पंगा होने वाला है और वजह कोई और नहीं बल्कि सुम्बुल तौकीर खान हैं।

दरअसल, शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें सुम्बुल, टीना और गौतम के साथ बैठी थीं। तब गौतम, सुम्बुल को चिढ़ाते हुए कहते हैं कि सुम्बुल के घंटे हैं पता है। फिर टीना कहती हैं कि ये कितनी देर तक रुकेगी ये हमारे यहां? गौतम फिर कहते हैं आज तो ओवरटाइम दे रही है पगली। सुम्बुल फिर वहां से चली जाती है। इसके बाद सुम्बुल, शालीन को बताती हैं कि गौतम और टीना ने मिलकर उन्हें खूब ताने मारे। फिर शालीन जाते हैं गौतम के पास और कहते हैं कि तुम और टीना, सुम्बुल को ताने क्यों मार रहे हो, जो कहना है मुंह पर कहो न। देखिए वीडियो...

बता दे कि, गौतम कहते हैं कि वो मेरी दोस्त है, मैं उसे कुछ भी कहूं तुम क्यों बाप बन रहे हो? फिर टीना बीच में आती हैं और कहती हैं कि मुझसे मत झगड़ा करो तो शालीन कहते हैं कि तुमसे कोई लड़ भी नहीं रहा क्योंकि तुम उस लायक नहीं हो। फिर शालीन को और गुस्सा आ जाता है और कहते हैं कि अगर इजाजत होती न तो तुझे तोड़कर फेंक देता यहां पर। फिर गौतम कहते हैं कि आ न मार। इसके बाद एक और प्रोमो सामने आया है जिसमें शालीन, सुम्बुल से बात करते हुए कहते हैं कि मैं आपको ये बात बताना चाहता हूं कि टीना शुरू से मेरे कान में भरती थीं कि तुमको दिखता नहीं कि सुम्बुल तुम्हें लाइक करती हैं। इस वजह से मैं आपके साथ ऐसा बिहेव करने लगा था। फिर सुम्बुल कहती हैं कि एक सच बताऊं मैंने कहानी तक बना दी कि कोई है बाहर। टीना बहुत तेज है। मुझे बहुत बुरा लगा था। लोग समझते थे कि मैं जल रही हूं, लेकिन नहीं मुझे ये था कि आप मेरी बातें नहीं समझ रहे। शालीन फिर आखिर में कहते हैं कि जो गेम टीना खेल रही है न, ये सब उसका किया हुआ है।

Next Story