Begin typing your search above and press return to search.

Bigg Boss 18: बिग बॉस में हुआ महा तांडव, पहले ही दिन में इन दो कंटेस्टेंट के बीच छिड़ी जबरदस्त जंग...

Bigg Boss 18: बिग बॉस में हुआ महा तांडव, पहले ही दिन में इन दो कंटेस्टेंट के बीच छिड़ी जबरदस्त जंग...

Bigg Boss 18: बिग बॉस में हुआ महा तांडव, पहले ही दिन में इन दो कंटेस्टेंट के बीच छिड़ी जबरदस्त जंग...
X
By Gopal Rao

Bigg Boss 18: मुंबई। बिग बॉस सीजन 18 का सफर शुरू हो चुका है और सभी खिलाड़ी बिग बॉस हाउस में कदम रख चुके हैं। सीजन का प्रीमियर एपिसोड फुल ऑफ एक्शन रहा। साथ ही दर्शकों को खूब हंसने का भी मौका मिला। खिलाड़ियों के घर में कदम रखने के बाद अब पहले दिन का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें रजत दलाल और तेजिंदर बग्गा आपस में भिड़ते दिखाई पड़ रहे हैं। रजत दलाल शो के अंदर घुसते ही बिग बॉस वाले मूड में नजर आ रहे हैं और शो का यह पहला झगड़ा क्या इस सीजन में देखने को मिलने वाले एक्शन का आगाज है या फिर आगे आने वाले वक्त में रजत फुसकी बॉम्ब साबित होंगे यह तो वक्त ही बताएगा।

दरअसल, बिग बॉस हाउस में पहले झगड़े की वजह रजत का अतीत बना है। दरअसल रजत दलाल तेजिंदर बग्गा और उनकी रणनीतियों से खास इंप्रेस नहीं नजर आ रहे हैं। बिग बॉस ने राशन की चीजें हेमा और तेजिंदर बग्गा के साथ जेल में रखवाई हैं। उन्हें ही घरवालों को राशन देना है, अब क्योंकि हेमा और बग्गा काफी आसानी से कनविंस हो जा रहे हैं, तो इस बात पर रजत दलाल ने कहा- फिर जेल का मतलब ही क्या है। रजत बिग बॉस हाउस में काफी एक्शन वाले मोड में नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, उनका तेजिंदर के साथ झगड़ा भी हो गया जिसमें उन्होंने साफ-साफ धमकी दी कि वह उन्हें सबक दिखाने में देर नहीं करेंगे। यहां देखिए वीडियो...

बता दें कि, नया प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि जब तेजिंदर बग्गा जेल के अंदर बैठे रजत के बीते कल को लेकर बात कर रहे थे तब फिटनेस ट्रेनर उनकी कुछ बातों पर सहमत नहीं दिखे। रजत दलाल ने पूछा- क्या आपने बाइक गिरते हुए देखी? जब तेजिंदर ने हां में जवाब दिया तो उन्होंने कहा कि फिर झूठ क्यों बोल रहे हो। रजत दलाल ने तेजिंदर को धमकी देते हुए कहा, "यह गेट बीच में है भाई साब, मैं दो मिनट में मजाक बना देता आपकी।" रजत ने धमकी देते हुए तेजिंदर बग्गा से कहा कि हिसाब से बात करो मुझसे, मैं भूत बना दूंगा। फिटनेस ट्रेनर और कॉन्टेंट क्रिएटर रजत दलाल की धमकियों के आगे तेजिंदर बग्गा बैकफुट पर नजर आए। बता दें कि तेजिंदर बग्गा ने प्रीमियर एपिसोड में साफ कहा था कि उनका इस शो में आने का कारण ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना है। जबकि रजत दलाल कई कारणों से सुर्खियों में रहे हैं। रजत का टेंपर काफी हाई रहता है और घर के अंदर अगर एक्शन हुआ तो इसकी एक बड़ी वजह उनका एक्शन भी हो सकता है। फिलहाल बिग बॉस 18 में यह पहला झगड़ा आगे कितना बड़ा होता है यह देखना फैंस के लिए काफी दिलचस्प हो सकता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story