Begin typing your search above and press return to search.

'Bigg Boss 17': 'वर्ल्ड कप अगले साल है ना', अनुराग के क्रिकेट के सवाल पर ओरी ने दिया जवाब...

Bigg Boss 17: वर्ल्ड कप अगले साल है ना, अनुराग के क्रिकेट के सवाल पर ओरी ने दिया जवाब...
X
By Gopal Rao

Bigg Boss 17: मुंबई। 'बिग बॉस 17' के अपकमिंग एपिसोड में वाइल्ड कार्ड एंट्री ओरी घर के सदस्यों के साथ समय बिताते नजर आएंगे। इस दौरान, अनुराग गार्डन एरिया में ओरी से वर्ल्ड कप के बारे में पूछते नजर आएंगे, जिस पर उन्होंने मासूमियत से जवाब दिया: "वर्ल्ड कप अगले साल है ना?"

घर के अंदर, उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स के साथ बातचीत की। बिग बॉस ने ओरी के स्वागत में एक टास्क के तौर पर पार्टी रखी। रिंकू धवन ने ओरी से पूछा कि वह क्या करते हैं। इस पर ओरी जवाब देते हैं- 'मैं चिल करता हूं, सांस लेता हूं और सर्वाइव करता हूं।' इससे पहले सलमान खान के साथ बातचीत में उन्होंने बताया था कि उनके पांच मैनेजर है, जिसपर भाईजान ने हैरानी जाहिर की।

दरअसल, सलमान ने पूछा कि क्या उन्हें पार्टी में जाने के लिए पैसे मिलते हैं। इसपर ओरी ने कहा हैं कि पैसे तो नहीं मिलते हैं, लेकिन लोग उनके मैनेजर को फोन कर पार्टी में मुझे इनवाइट करते हैं। जिसपर सलमान उनसे पूछते हैं कि मैनेजर? तो इसपर ओरी कहते हैं कि मेरे पास पांच मैनेजर हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story