Begin typing your search above and press return to search.

Bigg Boss 17 Video: तुम पागल हो... बिग बॉस में प्रियंका चोपड़ा की बहन संग अंकिता की हुई जमकर लड़ाई, VIDEO वायरल...

Bigg Boss 17 Video: तुम पागल हो... बिग बॉस में प्रियंका चोपड़ा की बहन संग अंकिता की हुई जमकर लड़ाई, VIDEO वायरल...
X
By Gopal Rao

Bigg Boss 17 Video: मुंबई। 'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट एपिसोड में वाइल्डकार्ड के रूप में आयशा खान की एंट्री के बाद हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। वहीं मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे के बीच तीखी बहस होती हुई भी नजर आई।

दरअसल, लेटेस्ट एपिसोड में, मन्नारा को अभिषेक कुमार, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट से बात करते देखा गया। अंकिता थोड़ी दूर बैठी थी और मन्नारा की बातें सुन रही थी। मन्नारा को यह कहते हुए सुना गया, ''वह बेवकूफ है, वह मूर्ख है। बाहर से कोई भी आये इसको पूछना है मैं कैसे दिख रही है, क्या तुम पागल हो?'' देखिए वीडियो...

मन्नारा ने आगे कहा कि अंकिता स्वार्थी है और उसे केवल इस बात की चिंता है कि वह बाहर कैसी दिख रही है। बातचीत सुनकर अंकिता ने मन्नारा से कहा कि अगर उन्हें उनके साथ इतनी सारी प्रॉब्लम्स हैं तो वह आमने-सामने बात क्यों नहीं कर सकतीं। अंकिता ने कहा, ''हमेशा पीठ पीछे मत बोलिये. सामने आके बोलिये।'' जब अंकिता गार्डन एरिया से बाहर जा रही थी, तब उन्होंने मुनव्वर फारुकी से कहा, ''इसपे भरोसा मत करना, ये दोगली लड़की है। वह आपके लिए गलत संगत है।'' मन्नारा ने अंकिता का मजाक उड़ाना जारी रखा और कहा: "जाइए आप लिपस्टिक लगाके आइए, फिर पूछिए आप कैसे लग रहे हो।"

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story