Begin typing your search above and press return to search.

Bigg Boss 17 Video: मैं तेरी बीवी को...अभिषेक की गंदी शब्द सुन खौल अंकिता-विक्की का खून, और फिर हुआ...

Bigg Boss 17 Video: मैं तेरी बीवी को...अभिषेक की गंदी शब्द सुन खौल अंकिता-विक्की का खून, और फिर हुआ...
X
By Gopal Rao

Bigg Boss 17: मुंबई। बिग बॉस 17 के घर में इस वक्त काफी कुछ देखने को मिल रहा है। बीते दिनों घर से रिंकू करमरकर को बाहर कर दिया गया है। वहीं, शो में पहली बार सलमान खान ने आयशा खान की जमकर क्लास लगाई। इसके बाद उनकी हालत काफी खराब हुई और मेडिकल इमरजेंसी की वजह से घर के बाहर लेकर जाना पड़ा। इन सबके बीच घर में एक ओर नया बवाल देखने को मिला है। अंकिता लोखंडे और विकी जैन का अभिषेक कुमार से जमकर झगड़ा हुआ। इस दौरान अभिषेक ने अंकिता को बेहद भद्दे शब्द बोले जिससे वो काफी भड़क गई।

दरअसल, अभिषेक कुमार और विक्की जैन के बीच जमकर झगड़ा हुआ। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे को काफी कुछ कहा। इसे बाद अभिषेक के मुंह से ऐसी बात निकल गई जो शायद ही उन्हें बोलनी नहीं चाहिए थी। एक वीडियो सामने आया है, जिसमें समर्थ जुरेल अंकिता को लेकर अभिषेक के पास आते हैं और कहते हैं कि इसने विकी को बोला है कि में इसकी बीवी को...। ये सुनते ही अंकिता का खून खौल जाता है और वह बार-बार अभिषेक से उसी शब्दों को बोलते हुए लड़ती हैं। इस दौरान विकी भी काफी गुस्से में नजर आते हैं। यहां देखिए वीडियो...

बात दें कि हाल ही में अभिषेक के दोस्त माधव शर्मा ने न्यूज 18 के शोशा को एक इंटरव्यू दिया। इस दौरान माधव ने ईशा को लेकर शॉकिंग खुलासे किए। उन्होंने बताया कि अभिषेक के साथ रिश्ते में रहते हुए ईशा ने समर्थ को डेट किया। यही नहीं, सबसे पहले उसने अभिषेक को थप्पड़ मारा और ये कहकर रिश्ता खत्म किया कि वह अग्रेसिव है। वो अभिषेक के पीठ पीछे दूसरे लोगों से बाते करती थी और अभिषेक से ये सब छुपाती भी थी। इतना ही नहीं माधव ने ईशा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि ईशा अभिषेक की इमेज खराब करना चाहती हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story