Begin typing your search above and press return to search.

'Bigg Boss 17': सलमान खान ने मुनव्वर फारुकी को 'नॉन कमिटल' कंटेस्टेंट दिया करार...

Bigg Boss 17: सलमान खान ने मुनव्वर फारुकी को नॉन कमिटल कंटेस्टेंट दिया करार...
X
By Gopal Rao

'Bigg Boss 17': मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को घर के सदस्य मुनव्वर फारुकी की फैसले लेने की क्षमता पर सवाल उठाते हुए देखा गया। उन्होंने उन्हें 'बिग बॉस 17' का 'नॉन कमिटल' कंटेस्टेंट भी करार दिया।

लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड में, सलमान ने मुनव्वर के गेमप्ले के बारे में बात करते हुए इसे 'बोरिंग' कहा और उन्हें 'नॉन कमिटल' कंटेस्टेंट के रूप में टैग किया। इसके बाद, सलमान ने मुनव्वर के फैसले लेने की क्षमताओं के बारे में बात की और बताया कि आप ओवर कॉन्फिडेंट है। सलमान ने एक बोर्ड मंगवाया और उनसे उनकी शो की जर्नी कैसी रही, ये बताने को कहा। इसके बाद, सुपरस्टार ने कहा कि उनकी जर्नी में कोई उतार-चढ़ाव नहीं हुआ है क्योंकि उनकी लाइन केवल सीधी रही है।

सलमान के साथ एपिसोड खत्म होने के बाद मुनव्वर को वॉशरूम में जाकर रोते हुए देखा गया। उनकी करीबी दोस्त मन्नारा चोपड़ा उनके पास आईं और कहा कि वह जब भी चाहें, इस बारे में बात करना चाहेंगी। पिछले हफ्ते मुनव्वर सीजन के पहले हाउस कैप्टन बने थे।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story