Begin typing your search above and press return to search.

Bigg Boss 17: इस दो कंटेस्टेंट के सपोर्ट में उतरे रैपर बादशाह, बोले- ट्रॉफी तो ये ही जीतेंगे...

Bigg Boss 17: इस दो कंटेस्टेंट के सपोर्ट में उतरे रैपर बादशाह, बोले- ट्रॉफी तो ये ही जीतेंगे...
X
By Gopal Rao

Bigg Boss 17: मुंबई। 'बिग बॉस 17' के प्रतियोगी मुनव्वर के समर्थन में रैपर बादशाह खुलकर सामने आए हैं। उन्‍होंने कहा कि 'वह जीतेंगे'। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, म्यूजिक किंग ने शो में मुनव्वर की यात्रा का समर्थन किया और समापन के करीब आने पर प्रशंसकों को उनके लिए वोट करने के लिए प्रोत्साहित किया।

किंग ने कहा, ''सभी को नमस्कार, मैं आमतौर पर ऐसा नहीं करता, लेकिन यह दूसरी मां के मेरे भाई के बारे में है। तो आप 'बिग बॉस' को जरूर फॉलो करते होंगे। वहां पर मेरा भाई है मुनव्वर, और अगर आपको लगता है कि वह शो जीतने का हकदार है तो कृपया उसके लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें, और यदि आप शो को फॉलो नहीं करते है तो भी लिंक पर क्लिक करें और उसके लिए वोट करें।''

रैपर बादशाह ने मुनव्वर के प्रति अपना समर्थन दिखाया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया और कहा, "वैसे तो मुझे कहने की जरूरत नहीं है, लेकिन 'बिग बॉस' में मुनव्वर ही जीतेगा। वोट करो, वोटिंग लिंक यहां है, क्योंकि ट्रॉफी तो...पता ही है। सीजन 17 का समापन नजदीक आने के साथ, मुनव्वर अन्य फाइनलिस्टों - अरुण महाशेट्टी , मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अंकिता लोखंडे के साथ खड़े है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story