Begin typing your search above and press return to search.

Bigg Boss 17 exclusive Manisha Rani:ओटीटी-2 का सबसे पॉपुलर चेहरा मनीषा रानी ने बिग बॉस 17 को लेकर कह दी ऐसी बात, हो जायेंगे हैरान

Bigg Boss 17 exclusive Manisha Rani : मनीषा रानीविवादित शो बिग बॉस 17 में भी नजर आ सकती हैं, इसपर मनीषा रानी ने बिग बॉस 17 में अपनी एंट्री को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

Bigg Boss 17 exclusive Manisha Rani:ओटीटी-2 का सबसे पॉपुलर चेहरा मनीषा रानी ने बिग बॉस 17 को लेकर कह दी ऐसी बात, हो जायेंगे हैरान
X
By Shanti Suman

Bigg Boss 17 exclusive Manisha Rani: मनीषा रानी बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 से लाइमलाइट में आ गईं। वो इस रियलिटी शो की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट रही थीं। हाल ही में उन्होंने बिग बॉस 17 में नजर आने को लेकर बात की है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है और अभी वो अपने सक्सेस का आनंद लेना चाहती है।

वैसे तो मनीषा काफी वर्सेटाइल हैं और टैलेंटेड भी हैं। एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर, शानदार डांसर हैं। सलमान खान के इस रियलिटी शो में वे सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट रही थीं। इसी के साथ मनीषा रानी बिग बॉस ओटीटी 2 की सेकंड रनरअप भी रही थी। वहीं अफवाह हैं कि वे अब टीवी पर बिग बॉस 17 में भी नजर आ सकती हैं, इसपर मनीषा रानी ने बिग बॉस 17 में अपनी एंट्री को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

मनीषा रानी बिग बॉस 17

बिग बॉस ओटीटी सीज़न 2 की कंटेस्टेंट रहीं मनीषा रानी 'बिग बॉस सीज़न 17' को लेकर कहा कि उन्हें कॉन्टेक्ट किया है और क्या वे इस शो को करेंगी? इस पर मनीषा रानी ने कहा, “ अभी इसके बारे में हम कुछ बोल नहीं सकते क्यूंकि मेरा मैनेजमेंट टीम देख रहा कि अभी हो सकता है नहीं भी हो सकता है, लेकिन अगर अभी आयेगा तो उसके बारे में हम सोचेंगे। कंफर्म हां या ना नहीं बोल सकते अभी।

बीबी ओटीटी 2 का सबसे चमकता चेहरा

मनीषा ने बिग बॉस ओटीटी 2 में रहते हुए काफी पॉपुलैरिटी हासिल की और उन्होंने इस शो में सबसे तेजी से खुद को एक मजबूत दावेदार भी साबित किया था। मनीषा की दिलचस्प पर्सनैलिटी, शार्प माइंड और रियल बर्ताव ने दर्शकों को प्रभावित किया और वे शो की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कंटेस्टेंट रही है। बिग बॉस ओटीटी 2 शो में रहने दौरान उन्होंने बेबिका धुर्वे, एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के साथ काफी अच्छी दोस्ती भी की।

अभी मनीषा ‘नजर ना लगे’ गाने में नजर आईं हैं।. उनके इस गाने फैन्स ने काफी पसंद किया और वो खूब तारीफें बटोर रही हैं।वहीं उन्होंने बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ काम करने की इच्छा जताई है। बता दें, सोशल मीडिया पर भी मनीषा की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। मनीषा रानी देसी टच के साथ बोलने का लहजा सबको बहुत पसंद आता है।

Next Story