Begin typing your search above and press return to search.

Bigg Boss 17: कौन है ये ओरी!...बॉलीवुड से सोशल मीडिया तक सुर्खियां बटोर रह, अब बिग बॉस 17 के शो में खुला राज...

Bigg Boss 17: कौन है ये ओरी!...बॉलीवुड से सोशल मीडिया तक सुर्खियां बटोर रह, अब बिग बॉस 17 के शो में खुला राज...
X
By Gopal Rao

Bigg Boss 17: मुंबई। बी-टाउन सेलेब्स के बीएफएफ और सोशल मीडिया सेंसेशन ओरी के बारे में जानकर खुद सुपरस्टार सलमान खान अचंभित हो गए। ओरी का असली नाम ओरहान अवत्रामानी है। बॉलीवुड पार्टियों में स्टार्स किड्स के साथ फोटो और वीडियोज के चलते उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरीं। वह बिग बॉस 17 के घर में वाइल्डकार्ड के रूप में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

लेटेस्ट प्रोमो में, ओरी को घर में जाते हुए देखा गया और कंटेस्टेंट्स को अपना परिचय देते है, ''नमस्ते दर्शकों। मेरा नाम ओरी है।'' अंकिता लोखंडे ने ओरी को हग किया। शो में सलमान खान ओरी से पूछते हैं, ''क्या पार्टी अटेंड करने के लिए आपको पैसे मिलते हैं?'' इसके जवाब में ओरी ने कहा, ''मुझे पैसा नहीं मिलता है पार्टी में शामिल होने के लिए पर... मेरे मैनेजर को बोलकर लोग मुझे बुलाते हैं।'' ओरी का जवाब सुन सलमान खान हैरान हो जाते हैं और कहते हैं- मैनेजर? इस पर ओरी कहते हैं- जी हां मेरे पास कुल 5 मैनेजर हैं जो मेरे प्रोफेशनल और पर्सनल चीजों को मैनेज करते हैं। ओरी, तुम करते कया हो?, यह सवाल भी सलमान खान ने पूछा। इस पर, ओरी ने जवाब दिया कि वह बहुत सारी चीजें करते है और कहा, "मैं सूरज के साथ उठता हूं और चंद्रमा के साथ सो जाता हूं।" नीचें देखिए वीडियो...

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story