Begin typing your search above and press return to search.

Bigg Boss 17: बिग बॉस में करण जौहर ने लगाई पति-पत्नी की जमकर क्‍लास, इस बता पर उठी अंकिता-विक्की जैन पर सवाल...

बिग बॉस में करण जौहर ने लगाई पति-पत्नी की जमकर क्‍लास, इस बता पर उठी अंकिता-विक्की जैन पर सवाल...

Bigg Boss 17: बिग बॉस में करण जौहर ने लगाई पति-पत्नी की जमकर क्‍लास, इस बता पर उठी अंकिता-विक्की जैन पर सवाल...
X
By Gopal Rao

Bigg Boss 17: मुंबई। आगामी वीकेंड का वार में करण जौहर विशेष रूप से विक्की जैन और ईशा मालवीय को सबक सिखाते हुए नजर आएंगे। जैसे ही पारिवारिक सप्ताह समाप्त हुआ, परिवार से कुछ सलाह और प्यार मिलने के बाद सभी प्रतियोगी खेल में वापस आ गए, लेकिन इन सबके बीच अंकिता भी थीं जिनसे उनकी सास ने सवाल किए।

विक्की के प्रति अपनी निराशा व्यक्त करने में करण स्ट्रेटफारवर्ड थे। जब अंकिता काफी देर तक माफी मांगती रहीं तो उन्होंने इस पर विक्की की आलोचना की। करण ने विक्की की ओर इशारा करते हुए कहा, ''आपको पता है कि उस बातचीत में क्या कमी थी? आपने यह पूछने की जहमत भी नहीं उठाई कि अंकिता इतना सॉरी क्यों बोल रही है।” देखी वीडियो...

करण ने बड़ों से सवाल करने के महत्व पर जोर देते हुए कहा कि भले ही उनका सम्मान करना जरूरी है लेकिन कई बार वे गलतियां भी कर सकते हैं। ईशा के लिए करण के पास एक अलग सीख थी। करण ने मुनव्वर के बारे में व्यक्तिगत विवरण जानने की कोशिश करने के लिए उन्‍हें डांटा, यह सुझाव देते हुए कि वह आयशा और मुनव्वर के बारे में गपशप ढूंढ रही थी। उन्होंने उसके दोहरे मापदंडों की ओर इशारा किया और उसे अपने अतीत की याद दिलाई जब वह राष्ट्रीय टेलीविजन पर समर्थ को अपने प्रेमी के रूप में स्वीकार करने से असहमत थी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story