Begin typing your search above and press return to search.

Bigg Boss 17: ईशा ने लाइव शो में प्रियंका चोपड़ा की बहन पर उतारा जमकर गुस्सा, जानिए क्या हुआ ऐसा...

Bigg Boss 17: ईशा ने लाइव शो में प्रियंका चोपड़ा की बहन पर उतारा जमकर गुस्सा, जानिए क्या हुआ ऐसा...
X
By Gopal Rao

Bigg Boss 17: मुंबई। 'बिग बॉस 17' से एविक्ट हुईं ईशा मालविया का टॉर्चर टास्क के बाद मन्नारा चोपड़ा के साथ हुई लड़ाई को लेकर कहना है कि वह यही डिजर्व करती हैं। टॉर्चर टास्क के बाद हुईं एक लड़ाई में ईशा, आयशा खान, विक्की जैन और अंकिता लोखंडे मन्नारा पर अपमानजनक कमेंट करते नजर आए। विक्की ने कहा कि वह उसकी (मुनव्वर) गोद में बैठकर 'अच्छा महसूस' कर रही है और उसे 'चीप' टैग दिया। ईशा और अंकिता ने 'थप्पड़ मारूंगी' और 'विक्की भाई की मोजे सूंघ ले' जैसी बातें कही।

यह पूछे जाने पर कि क्या किसी अन्य महिला पर इस तरह के कमेंट करना सही है, ईशा ने आईएएनएस से कहा, ''मैं ऐसा नहीं सोचती, लेकिन मैंने ये सभी शब्द मन्नारा को कहे थे। वह घर के अंदर किसी भी लड़की के करेक्टर पर कुछ भी बोलती है, इसलिए वह भी ऐसा ही कुछ डिजर्व करती है।'' मन्नारा के अलावा ईशा की शो में अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार से काफी लड़ाई हुई थी।

'बिग बॉस 17' की शुरुआत में, दोनों करीब आते दिख रहे थे, लेकिन उनके करंट ब्वॉयफ्रेंड समर्थ ज्यूरेल की एंट्री के बाद, चीजों ने अलग मोड़ ले लिया। अगर समर्थ ने शो में एंट्री नहीं की होती तो क्या आज वह और अभिषेक अच्छे दोस्त होते? एक्ट्रेस ने कहा, "नहीं, मुझे ऐसा नहीं लगता। हमारा कॉर्डियल बॉन्ड होता।'' उन्होंने कहा कि अभिषेक ने कभी उनका सपोर्ट नहीं किया और यह सब कैमरे के लिए था। ''उसने कभी मेरा सपोर्ट नहीं किया। यह सिर्फ कैमरे के लिए था और बिल्कुल फेक था। मैं उस व्यक्ति को जानती हूं। मैं 1 साल से अधिक समय से उसके साथ थीं। इसलिए मैं उसे अंदर-बाहर दोनों तरफ से जानती हूं।''

शो में अपने अतीत और वर्तमान को देखते हुए, क्या ईशा को शो मेकर्स द्वारा निशाना बनाए जाने का एहसास हुआ? ईशा ने कहा, ''शो में मुझे टारगेट किया गया, ऐसा मुझे कभी नहीं लगा, लेकिन मुझे लगता है कि मेरी पर्सनल लाइफ को दिखाना अनावश्यक था, लेकिन मैंने इसे अच्छे तरीके से संभाला।'' ईशा को लगता है कि इस समय शो में अंकिता ही रियल है। उन्होंने कहा: ''अंकिता बिल्कुल रियल है। वह इस बारे में काफी क्लीयर है कि वह कैसा महसूस करती है। इसलिए, मेरे लिए वह इस समय घर के अंदर सबसे रियल इंसान हैं।''

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story