Begin typing your search above and press return to search.

Bigg Boss 17: ईशा मालवीय-समर्थ जुरैल का हुआ ब्रेकअप? बिग बॉस के घर में एक्ट्रेस पर लगाया ये गंभीर आरोप, बोले- तेरे जैसे लड़की...

Bigg Boss 17: ईशा मालवीय-समर्थ जुरैल का हुआ ब्रेकअप? बिग बॉस के घर में एक्ट्रेस पर लगाया ये गंभीर आरोप, बोले- तेरे जैसे लड़की...
X
By Gopal Rao

Bigg Boss 17: मुंबई। कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में टीवी कपल ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का कथित तौर पर ब्रेकअप होगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह झगड़ा तब शुरू हुआ जब ईशा की अपनी को-कंटेस्टेंट खानजादी से लड़ाई हो गई। लड़ाई के दौरान दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर हमला बोला। जहां खानजादी ने ईशा पर तंज कसते हुए कहा कि वह दो घोड़ों अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल की सवारी कर रही हैं, वहीं ईशा ने खानजादी के माता-पिता को घसीट लिया।

बता दें कि, यह समर्थ को अच्छा नहीं लगा, उन्होंने ईशा को "बदतमीज" कहा और उससे कहा कि उसे खानजादी के माता-पिता का जिक्र नहीं करना चाहिए था। इसके बाद, ईशा और समर्थ के बीच भी लड़ाई शुरू हो गई और गुस्से में ईशा ने कहा: "नहीं रहना मुझे तेरे साथ।" जब शो शुरू हुआ तो ईशा ने अपने पूर्व बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार के साथ 'बिग बॉस 17' में एंट्री की। दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई, कि तभी शो में उनके करंट ब्वॉयफ्रेंड समर्थ की एंट्री हो गई और अभिषेक को रोते हुए देखा गया। चौबीसों घंटे कैमरे की निगरानी वाले इस शो में ईशा और समर्थ अक्सर अपनी नजदीकियों के कारण सुर्खियां बटोरते रहे हैं। दोनों के करीब आने के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story