Begin typing your search above and press return to search.

Bigg Boss 17: क्या बीवी ऐश्वर्या से डरते है नील भट्ट? बिग बॉस को झूठ बोलते हुए कही ये बड़ी बात, पढ़ें पूरी खबर...

Bigg Boss 17: क्या बीवी ऐश्वर्या से डरते है नील भट्ट? बिग बॉस को झूठ बोलते हुए कही ये बड़ी बात, पढ़ें पूरी खबर...
X
By Gopal Rao

Bigg Boss 17: मुंबई। 'बिग बॉस 17' के नवीनतम एपिसोड में, सोहेल और अरबाज खान ने मूड को हल्का करने के लिए ऐश्वर्या शर्मा भट्ट और नील भट्ट की नकल की। दोनों स्टार भाई दिखाते हैं कि कैसे ऐश्वर्या नील पर चिल्लाती हैं और वह उसी क्षण पीछे हट जाते है।

अपने सेगमेंट के बाद, ऐश्वर्या को नील से उसी बारे में बात करते देखा गया। वह कहती सुनाई दे रही हैं कि उन्हें लगता है कि वह उनसे डरे हुए हैं। वह फिर पूछती है कि क्या वह उससे डरते है। नील कहता है, “क्या तुम मुझसे लड़ना चाहती हो बाबू? मैं तुम्हें कुछ भी स्पष्ट क्यों करूं, क्या तुम नहीं जानती?

ऐश्वर्या कहती हैं, “आपको ऐसा करने की जरूरत नहीं है। लेकिन अगर लोग सोचते हैं कि आप मुझसे डरते हैं तो मुझे खेद है। मुझे लगता है कि मैं जरूरत से ज्यादा ताकतवर हो गई हूं।" नील कहते हैं, “बाहर कोई ऐसा पति होता नहीं होगा जो अपनी बीवी को प्यार से बुलाता है, बच्चे सुन, बच्चे इधर आ। ये सब नहीं करता होगा इसलिए शायद उन्हें यह अजीब लग रहा है। ऐश्वर्या कहती हैं, "हां, मुझे ऐसा लगता है।"

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story