Begin typing your search above and press return to search.

Bigg Boss 17: मुझसे दूर हो जाओ... मुनव्वर-मन्नारा चोपड़ा के दोस्ती में फिर क्यों आई खटास, VIDEO वायरल...

Bigg Boss 17: मुझसे दूर हो जाओ... मुनव्वर-मन्नारा चोपड़ा के दोस्ती में फिर क्यों आई खटास, VIDEO वायरल...
X
By Gopal Rao

Bigg Boss 17: मुंबई। आगामी वीकेंड का वार एपिसोड में मुनव्वर फारुकी यह स्पष्ट करते हुए दिखाई देंगे कि वह मन्नारा चोपड़ा के साथ दोस्ती नहीं रखना चाहते हैं। यहां तक की उन्‍होंने उनसे छुटकारा पाने के लिए भी कहा।

चैनल द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए प्रोमो में तब्बू को अतिथि के रूप में सलमान खान के साथ 'दबंग' के टाइटल ट्रैक का हुकस्टेप करते हुए दिखाया गया है। इसके बाद सलमान घर के सदस्यों को एक टास्क देते हैं, जहां उन्हें 'प्यार से बेज्जती' करनी होती है। मुनव्वर मंच पर हैं और मन्नारा के बारे में बात करते हैं। उन्होंने कहा, “मन्नारा विक्की भाई बोलते हैं हमारी पतंग है तो मैं सहमत हूं।

जब तक किसी के हाथ, कोई डोर ना हो, मनारा डायरेक्शन नहीं लेती'' जिस पर, मन्नारा ने जवाब दिया, "जो पतंगे यहां बना रहे हैं वो हम सब को दिख रहा है।" नाराज मुनव्वर फिर जवाब देता है, "मन्नारा मुझसे दूर हो जाओ।" मन्नारा कहती है, 'डेफिनिटेली'

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story