Begin typing your search above and press return to search.

Bigg Boss 17: बिग बॉस में इस सिंगर के कैरेक्टर पर उठा सवाल, कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त हुई लड़ाई, देखिए वीडियो...

Bigg Boss 17: बिग बॉस में इस सिंगर के कैरेक्टर पर उठा सवाल, कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त हुई लड़ाई, देखिए वीडियो...
X
By Gopal Rao

Bigg Boss 17: मुंबई। 'बिग बॉस 17' में कंटेस्टेंट्स के बीच रिश्तों में लगातार उतार-चढ़ाव बना हुआ है। अभिषेक कुमार और खानजादी, जो एक-दूसरे की ओर खींच रहे थे, अब दूर हो रहे हैं। अभिषेक ने कहा कि खानजादी ने कुछ दिन पहले एक गिफ्ट हैम्पर के लिए उनके प्रति सॉफ्ट कॉर्नर होने का फेक दिखावा किया था। अभिषेक इस बात से हैरान हैं कि कोई गिफ्ट हैम्पर के लिए झूठ कैसे बोल सकता है, किसी की इमोशन्स के साथ कैसे खेल सकता है।

अभिषेक और खानजादी के बीच विवाद से अलग अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा के बीच एक और विवाद शुरू हो गया है। मन्नारा पर भड़कते हुए अंकिता ने ईशा मालविया, समर्थ जुरेल और अनुराग डोभाल को चेतावनी दी कि वे उसे सीरियस न लें, क्योंकि वह अक्सर लड़कियों को बदनाम करती है। वह आगे कहती हैं कि मन्नारा भरोसेमंद नहीं है और वह खानजादी से अन्य कंटेस्टेंट्स के बारे में उसी तरह गपशप कर सकती है जैसे वह ईशा, अनुराग और समर्थ से खानजादी के बारे में बातें कर रही है। मन्नारा ने मजाक में नमस्ते कहकर जवाब दिया। देखिए वीडियो...

दम के मकान में तहलका और समर्थ जुरेल के बीच झगड़ा होता दिखाई दिया। दम के मकान के कुछ सीक्रेट्स का खुलासा करने को लेकर तहलका समर्थ पर बरस पड़े। इसके चलते दोनों के बीच विस्फोटक लड़ाई हुई। 'बिग बॉस 17' कलर्स और जियोसिनेमा पर प्रसारित होता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story