Begin typing your search above and press return to search.

Bigg Boss 17: बिग बॉस की किसिंग VIDEO ने फिर मचाया बवाल, ईशा और समर्थ को रोमांटिक देख जमकर भड़के लोग...

Bigg Boss 17: बिग बॉस की किसिंग VIDEO ने फिर मचाया बवाल, ईशा और समर्थ को रोमांटिक देख जमकर भड़के लोग...
X
By Gopal Rao

Bigg Boss 17 : मुंबई। बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय और समर्थ के बीच कई बार रोमांटिक मोमेंट्स देखने को मिलते हैं। इनके रोमांटिक मोमेंट्स की वजह से दोनों कई बार ट्रोल हो चुके हैं। वहीं ईशा के पैरेंट्स तो दोनों का रोमांस देखकर हैरान हो गए थे। अब हाल ही में दोनों के बीच लड़ाई हो गई। ईशा इसके बाद समर्थ से बहुत गुस्सा हो जाती हैं। समर्थ, ईशा को मनाने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह नहीं मानती तो समर्थ उनपर किस की बौछार लगा देते हैं।

शो का एक वीडियो सामने आया है जिसमें आप देखेंगे कि ईशा कुछ नाराज बैठी होती हैं और समर्थ उन्हें मनाते हैं। वह ईशा को मनाने के लिए उन्हें किस करने लगते हैं। पहले वह ईशा के गालों पर किस करते हैं, उनके कंधो पर और फिर पेट पर भी। दोनों का वीडियो देखकर यूजर्स समर्थ को ट्रोल कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर कर लिखा है कि लगता है चिंटू गलत शो में आ गया है। यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं कि समर्थ को टेम्पटेशन आइलैंड भेज दो। वहीं किसी ने कहा कि इन निब्बा-निब्बी को बाहर निकालो। तो किसी ने लिखा कि ये भूल गए हैं कि फैमिली शो है। देखिए वीडियो...

शुक्रवार को वीकेंड का वार में सलमान, ईशा को गाइड करते हैं। वह कहते हैं कि आपका गेम अब फीका पड़ गया है। अभिषेक और समर्थ का गेम तो क्लीयर है, लेकिन आप नजर नहीं आ रही हैं। घर में कहीं भी कुछ होता है तो आप वहां नजर आती हो, लेकिन उसका हिस्सा नहीं होती। इस घर में दुश्मन तब बनते हैं जब आपको कोई सीरियली ले। मैं देख रहा हूं कि आपको कोई सीरियसली नहीं ले रहा है। कोई आपको अपना कॉम्पटीशन नहीं समझ रहा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story