Begin typing your search above and press return to search.

Bigg Boss 17: भारती-हर्ष की जोड़ी ला रही है मस्ती, मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान की होगी एंट्री...

Bigg Boss 17: भारती-हर्ष की जोड़ी ला रही है मस्ती, मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान की होगी एंट्री...
X
By Gopal Rao

मुंबई। 'बिग बॉस 17' के अपकमिंग एपिसोड में कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाच्या शो में मजेदार तड़का लगाते नजर आएंगे। हाल ही में स्पेशल ट्रीटमेंट के जरिए अंकिता का बाहरी दुनिया के बारे में जानना कुछ घरवालों को खटक रहा है। घर के माहौल को खुशियों के रंग बिखेरने भारती और हर्ष एंट्री करेंगे।

वह स्टेज पर अखबार से हास्यप्रद खबरें पढ़कर घरवालों को एंटरटेन करेंगे। वह सलमान खान और कंटेस्टेंट्स का मजाक उड़ाएंगे, जिसमें अरुण और ओरा की स्किन केयर रूटीन की मजाकिया तुलना और मन्नारा के फेस एक्सप्रेशन पर कमेंट शामिल हैं। फिर, भारती और हर्ष व्लॉग कैमरा लेकर बिग बॉस के घर में दाखिल होंगे।

मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान शो में एंट्री करेंगी और अपने द्वारा साझा किए गए अतीत के बारे में खुलकर बात करती नजर आएंगी। आज रात होने वाले इविक्शन पर सस्पेंस बढ़ेगा, जिसने खानजादी, नील, विक्की और अभिषेक को मुश्किल में डाल दिया है। यह शो कलर्स और जियो सिनेमा पर प्रसारित होता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story