Begin typing your search above and press return to search.

Bigg Boss 17: सुशांत सिंह राजपूत की याद कर रो पड़ी अंकिता लोखंडे, कहा- 'टूट गया था वो'....

Bigg Boss 17: सुशांत सिंह राजपूत की याद कर रो पड़ी अंकिता लोखंडे, कहा- टूट गया था वो....
X
By Gopal Rao

Bigg Boss 17: मुंबई। हिंदी टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे वर्तमान में रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में नजर आ रही हैं। उन्होंने फिर से अपने पूर्व प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात की। हालिया एपिसोड के दौरान, एक्ट्रेस ने मुनव्वर फारुकी से बात की और एसएसआर की मौत को याद करते हुए इमोशनल हो गईं।

सुशांत 14 जून, 2020 को अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। अंकिता ने सुशांत की मौत के बाद के पलों को याद किया। उन्होंने कहा कि उन्हें एक ऐसी तस्वीर मिली है जो दिल दहला देने वाली थी। उन्होंने कहा, "जब मैंने उसे देखा तो मुझे लगा कि सब कुछ खत्म हो गया। उसने इतनी सारी फिल्में की और सब कुछ खत्म हो गया। उसकी एक तस्वीर थी जो बहुत खराब थी। जब मैंने वो तस्वीर देखी थी, तो ऐसा लग रहा था मानो वह सो रहे हैं। मैं बस उस तस्वीर को देखती रहती थी और सोचती थी कि उसके दिमाग में बहुत कुछ था। मैं उसे बहुत अच्छे से जानती थी। उसके दिमाग में बहुत कुछ रहा होगा, लेकिन, सब खत्म हो गया। कुछ भी नहीं बचा।''

अंकिता ने एक्टर की मौत के पीछे का कारण भी बताया और मुनव्वर से कहा, "टूट गया वो किसी चीज से। नहीं होना चाहिए था।" मुनव्वर ने पूछा कि बहुत सारी वजहों से या फिर एक वजह से?, तो अंकिता ने कहा, "मुझे नहीं पता"। अंकिता ने यह भी खुलासा किया कि सुशांत के निधन के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर कई लोगों को ब्लॉक किया क्योंकि वे उन्हें ट्रोल कर रहे थे। उन्होंने कहा, "मैंने उस वक्त बहुत लोगों को ब्लॉक किया था। क्योंकि, मुझे इतना गंदा बोला जाता था, मैं नहीं ले सकती थी। मैंने ब्लॉक कर दिया।"

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story