Begin typing your search above and press return to search.

Bigg Boss 16: ये सदस्य बिग बॉस के घर से हुए बाहर, सलमान खान का बरपा कहर, जानिए पूरी खबर

Entertainment News

Bigg Boss 16: ये सदस्य बिग बॉस के घर से हुए बाहर, सलमान खान का बरपा कहर, जानिए पूरी खबर
X
By NPG News

मुंबई I बिग बॉस 16 में एक बार फिर वीकेंड का वार में साजिद खान को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। बता दें कि पिछले काफी हफ्तों से ऐसा हो रहा है कि बिग बॉस 16 में कोई भी घर से बेघर नहीं हुआ पर अब घर के सबसे मजबूत माने जा रहे सदस्य साजिद को सलमान खान ने शो से बाहर का रास्ता दिखाया है।

सलमान खान ने लगाई क्लास:- साजिद खान को एलिमिनेट किया गया है। साजिद खान पहले भी नॉमिनेट हो चुके है। वो कभी भी एलिमिनेट नहीं हुए। साजिद को हर बार बिग बॉस के मेकर्स द्वारा बचाया गया है। लोग पहले ही साजिद को कुछ खास पसंद नहीं करते और उन्हें बिग बॉस का दामाद भी कहते हैं। इनके बाहर जाने की खबर उनके लिए जश्न की तरह है।

वीकेंड का वार में सलमान खान ने साजिद की जमकर क्लास लगाई है। उन्हें अब्दु राजिक की पीठ पर भद्दे मैसेज लिखने और निमृत के लिए अब्दु की फीलिंग का मजाक उड़ाने के लिए फटकार लगाई है । ये पहली बार था जब सलमान खान इस तरह से साजिद पर भड़के ,साजिद पहले दिन से अब्दु के दोस्त हैं।

बता दे कि पहले से ही उनपर मीटू का आरोप लगाने वालों की लाइन लगी है। शर्लिन चोपड़ा ने तो पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है और उनके अरेस्ट की भी अपील भी की है। अब ये देखना होगा कि बिग बॉस इस मुकाम पर आकर साजिद को बाहर करते हैं या हर बार की तरह इस बार भी वो बच जाएंगे क्योंकि खबर आई है कि साजिद और शो के मेकर्स में कॉन्ट्रैक्ट हुआ है कि वो कभी वोट्स के आधार पर नॉमिनेट नहीं होंगे।

Next Story