Begin typing your search above and press return to search.

Bigg Boss 16- शो की इस कंटेस्टेंट को मिला बहुत बड़ा ऑफर, होगी शाहरुख खान की फिल्म डंकी की लीड एक्ट्रेस...

Bigg Boss 16- शो की इस कंटेस्टेंट को मिला बहुत बड़ा ऑफर, होगी शाहरुख खान की फिल्म डंकी की लीड एक्ट्रेस...
X

प्रियंका चाहर चौधरी

By NPG News

Bigg Boss 16:; - मुबंई I बिग बॉस 16 को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट बढ़ता जा रहा है । यह अपने आखिरी दो हफ्ते में पहुंच चुका है।और शो को लेकर रोज नए नए अपडेट्स आ रहे है। लोगों ने तो प्रियंका चाहर चौधरी को इस शो का विनर भी मान लिया है। लेकिन इस शो से जुड़े कुछ रियलटी खबर सामने आ रही है। जिसमें ये कि शो के कंटेस्टेंट को बाहर में कई अच्छे अच्छे ऑफर मिल रहे है। जिसमें निमृत कौर को एकता कपूर की फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है। तो टीना दत्ता को भी साउथ की फिलम में ऑफर मिला है। वहीं नागिन के लिए भी कुछ कंटेस्टेंट का नाम आ रहे है। ऐसे में माना जा रहा है इस शो में हिस्सा लेने के बाद ज्यादातर कंटेस्टेंट की किस्मत खुल जाती है। शो के अंदर रहते-रहते सितारे लोगों की नजरों में आ जाते हैं और उन्हें कई ऑफर भी मिल जाते हैं। इस शो में तो अभी तक निमृत कौर से शालीन भनोट तक को कई नए प्रोजेक्ट्स मिल चुके हैं।

अब खबर है कि बिग बॉस कंटेस्टेंट प्रियंका चहर चौधरी की भी किस्मत खुल गई है। शो में आने वाले ज्यादातर मेहमानों ने उन्हें हिरोइन मेटेरियल माना है। सलमान खान ने भी शो के दौरान उन्हें कहा कि उनके लिए शो से बाहर कुछ है। तो अब एक खबर है कि उन्हें एक बहुत बड़ा ऑफर हाथ लगा है। दरअसल, कि प्रियंका शाहरुख की अपकमिंग फिल्म 'डंकी' में नजर आ सकती हैं।

प्रियंका को शाहरुख कि फिल्म में मिल सकता है मौका

बता दें कि खबर है कि शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'डंकी' में प्रियंका को एंट्री मिल सकती है। राजकुमार हिरानी को फिल्म में एक पंजाबी लड़की की तलाश है। बीते दिनों सलमान खान ने भी शो के दौरान प्रियंका से कहा था कि उनके लिए बहुत कुछ है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि प्रियंका शाहरुख की फिल्म में नजर आ सकती हैं। हालांकि, इस खबर को लेकर अभी कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। फिल्म 'डंकी' में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में कनाडा और अमेरिका में पंजाबियों के अवैध माइग्रेशन को दिखाया जाएगा।

इधर बिग बॉस 16' के फिनाले में अब बस कुछ ही दिन है। ट्विटर पर अभी से इस बात की चर्चा है कि कौन विनर बनेगा? कौन 'बिग बॉस 16' की ट्रॉफी जीतेगा। जहां कुछ लोग प्रियंका चाहर चौधरी विनर मान रहे है तो कुछ शिव ठाकरे को 'बिग बॉस 16' के विनर के रूप में देखना चाहता है। शिव ठाकरे और प्रियंका चौधरी के बीच 'बिग बॉस 16' के विनर को लेकर टकराव चल रहा है। अब इस सीजन की ट्रॉफी किसे मिलेगी और किसे नहीं, यह तो 12 फरवरी को पता चलेगा, लेकिन बिग बॉस 16वां का विनर प्रियंका को माना जा रहा है।

Next Story