npg
मनोरंजन

Bigg Boss-16: कैसा होगा बिग बॉस का नया घर और कौन-कौन से है कंटेस्टेंट, जानिए सबकुछ

Bigg Boss-16: कैसा होगा बिग बॉस का नया घर और कौन-कौन से है कंटेस्टेंट, जानिए सबकुछ
X

Salman Khan, Bigg Boss 16

मुंबई I Bigg Boss-16: बिग बॉस को लेकर लोग पहले ही बेसब्र थे और अब जब से शो के मजेदार प्रोमो सामने आए हैं हर किसी की दिलचस्पी और भी बढ़ गई है। 1 अक्टूबर से शो का आगाज होने जा रहा है लेकिन शो को पसंद करने वाले दर्शक इस तारीख का इंतजार कर रहे हैं। वहीं धीरे-धीरे कंटेस्टेंट की फाइनल लिस्ट आती जा रही है तो वहीं शो से जुड़ी और भी तमाम जानकारियां मिल रही है जिससे साफ है कि इस बार का सीजन काफी मायनों में अलग होने वाला है। अब बिग बॉस के घर से जुड़ी कुछ जानकारियां सामने आई है जिसके मुताबिक बिग बॉस हाउस में भी काफी कुछ बदलाव किया गया है।

पहली बार घर में होंगे 5 बेडरूम

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस बार घर की थीम सर्कस पर बेस्ड होगी यानि घर को किसी सर्कस की थीम पर डेकोर किया जाएगा। वहीं घर में अब तक सिर्फ 1 ही बेडरूम होता था जिसमें लड़के और लड़कियां साथ ही रहते थे हालांकि कैप्टन रूम अलग कर दिया जाता थ। लेकिन इस बार खबर है कि 5 अलग-अलग बेडरूम तैयार किए गए हैं. जिनमेंसे एक कैप्टन रूम भी होगा। वहीं सभी कमरों के नाम अलग-अलग होंगे जिनके बारे में भी जानकारी मिली है। इन पांच कमरों का नाम फायर रूम, ब्लैक एंड व्हाइट रूम, कार्ड्स रूम, विंटेज रूम और कैप्टन रूम होगा। हर कमरें को अलग तरह से सजाया गया है। वहीं बात करें कैप्टन रूम की तो ये कमरा सभी सुख सुविधाओं से लैस होगा और खबर है कि कैप्टन के कमरे को किसी महाराजा के कमरे की थीम के अनुसार सजाया गया है।

बिग बॉस16 को लेकर इंतजार अब खत्म होने वाला है। इस रियलटी शो को लेकर कहा जा रहा है कि इस बार इस शो में इंटरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का लगेगा। शो का प्रोमो देखकर अब लोगों की क्यूरिसिटी और बढ़ रही है। 1 अक्टूबर से शो का आगाज होने जा रहा है लेकिन शो के लिए लोगों ककी बेसब्री बढ़ रही है। जानते हैं इस शो से जुड़ी जानकारियां ..

इस बार का सीजन 16 हर मायनों में अलग होने वाला है। अब बिग बॉस के घर से जुड़ी कुछ जानकारियां सामने आई है जिसके मुताबिक बिग बॉस हाउस में भी काफी कुछ बदलाव किया गया है।

ऐसा होगा बिग बॉस का घर

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस बार घर की थीम सर्कस पर बेस्ड है। मतलब घर को किसी सर्कस की थीम पर डेकोर किया जाएगा। वहीं घर में अब तक सिर्फ 1 ही बेडरूम होता था जिसमें लड़के और लड़कियां साथ ही रहते थे हालांकि कैप्टन रूम अलग कर दिया जाता था। लेकिन इस बार खबर है कि 5 अलग-अलग बेडरूम तैयार किए गए हैं। जिनमें से एक कैप्टन रूम भी होगा। सभी कमरों के नाम अलग-अलग होंगे, जिनके बारे में भी जानकारी मिली है। इन पांच कमरों का नाम फायर रूम, ब्लैक एंड व्हाइट रूम, कार्ड्स रूम, विंटेज रूम और कैप्टन रूम होगा। हर कमरें को अलग तरह से सजाया गया है। वहीं बात करें कैप्टन रूम की तो ये कमरा सभी सुख सुविधाओं से लैस होगा और खबर है कि कैप्टन के कमरे को किसी महाराजा के कमरे की थीम के अनुसार सजाया गया है।

बिग बॉस 16 इस दिन से शुरु होगा

बिग बॉस 2 दिन बाद 1 अक्टूबर से शुरू भी हो जाएगा। यानि जल्द ही कंटेस्टेंट घर में बंद होने जा रहे हैं। सभी ने पैकिंग कर ली है और जो घर में एंट्री लेगा वो हैं विदेशी सिंगर अब्दु रोजिकय़ शो को लेकर हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुद सलमान खान ने इसका ऐलान किय।

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट

बिग बॉस 16' को लेकर कई नाम अबतक सामने आ चुके हैं। अब खुद सलामान खान ने अपने शो के पहले कंटेस्टेंट का नाम रिविल कर दिया है। ये कंटेस्टेंट हैं, फेमस यूट्यूबर अब्दुल राजिक हैं। सलमान ने बड़े ही प्यार से इनके नाम की घोषणा कीं। बता दें कि वो बिग बाॅस के घर बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे। अब वो घर में कितना धमाल मचाएंगे कितना नहीं ये तो शो प्रीमियर होने के बाद ही पता चलेगा। टीना दत्ता , शालिन भनोट, गौतम विगो, सुंबुल तौकीर, शिव ठाकरे, शिविन नारंग, मान्या सिंह के नाम शामिल है। बिग बॉस 16 का शनिवार, 1 अक्टूबर को रात 9:30 बजे शुरू होगा और प्रीमियर एपिसोड को दो भागों में बांटा

Next Story