Begin typing your search above and press return to search.

Bigg Boss 16: बिग बॉस घर में छिड़ी जंग, टीना ने शालीन की एक्स वाइफ को लेकर कसा तंज, मच गया बवाल, जानिए पूरा माजरा

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: बिग बॉस घर में छिड़ी जंग, टीना ने शालीन की एक्स वाइफ को लेकर कसा तंज, मच गया बवाल, जानिए पूरा माजरा
X
By NPG News

मुंबई I Bigg Boss 16:; बिग बॉस के फिनाले जैसे जैसे नजदीक रहा है घर का माहौल बदलने लगा है। इसमें दोस्त और दुश्मन की पहचान होने लगी है। घरवाले अपनी फाइनल की सीट पक्की करने के लिए सोच-समझकर कदम रख रहे हैं। इस बीच घर वालों में लड़ाईयां भी शुरू हो गई है। जहां अर्चना सौंदर्या में लड़ाई हो रही है। वहीं शालीन और टीना की लड़ाई ने हर हद उनके रिश्ते की तरह पार कर दी है। हुआ यूं कि कल बिगबॉस ने निमृत को कैप्टन बनाया था, लेकिन अब घरवाले इस कैप्टंसी को चुनौती दे रहे हैं। बिग बॉस बताते हैं कि सभी घरवाले नाम लेकर बताएंगे कि कौन निमृत से ज्यादा टिकट टू फिनाले डिजर्व करता है। इसकी शुरुआत प्रियंका से होती है।

कौन डिजर्व करता है टिकट टू फिनाले

इसमें प्रियंका अपना और शिव का नाम लेती हैं। इसके बाद अर्चना अपना और सौंदर्या का नाम लेती हैं। शालीन अपना और निमृत का नाम लेते हैं। इसके बाद टीना खुद का और प्रियंका और शिव का नाम लेती हैं। शिव एमसी और प्रियंका का नाम लेते हैं। इसके बाद शिव टिकट टू फिनाले में निमृत से मुकाबले के लिए चुने जाते हैं। बिग बॉस सभी को बताते हैं कि कुछ ही देर में कैप्टंसी के लिए दोनों के बीच मुकाबला आयोजित किया जाएगा। इसके बाद घरवालों के बीच तीखी बहस देखने को मिलती है।

शालीन और टीना की लड़ाई मे एक्स वाइफ का जिक्र

बिग बॉस में शालीन और टीना के बीच जमकर लड़ाई होती है। इस लड़ाई में दोनो एक दूसरें पर जमकर कीचड़ उछालते हैं। । टीना शालीन की एक्स वाइफ को लेकर कुछ बोल देती है जब शालिन टीना के कैरेक्टर पर उंगली उठाते हैं तो टीना कहती है कि जो अपनी एक्स वाइफ डिगनिटी नहीं रखा वो किसी को क्या इज्जत देगा। टीना शालीन को दोगला बताती हैं। टीना के दोगले वाले बयान पर शालीन बुरी तरह भड़क जाते हैं और देखते ही देखते दोनों के बीच बहस ने रफ्तार पकड़ लेती है। शालीन टीना से कहते है 'तुम इतनी दोगली हो कि एक लड़के के पास जाने के बाद तुम्हें कोई दूसरा लड़का चाहिए।'

तो वहीं शालीन की बाते सुन टीना ने गुस्से में जवाब देते हुए कहा, 'जुबान संभाल के बात कर, एक थप्पड़ दूंगी तुझे। खुद की बीवी की इज्जत नहीं रखी शालीन भनोट। घटिया आदमी और तू मेरे कैरेक्टर पर उंगली उठा रहा है? तुझ जैसा नालायक लड़का, मुझे फर्क नहीं पड़ता'। जिस पर शालीन जवाब देते हुए कहते है यही हकीकत है तुम्हारी। लड़ाई के बाद टीना वहां से चली गई और कैमरे के पास जाकर कहा कि इस हफ्ते वह घर जाना चाहती हैं। अब देखना होगा कि टीना और शालीन के बीच छिड़ी ये लड़ाई कौन सा नया रूप लेती है। प्रियंका दोनों को समझाने की कोशिश करती हैं

बता दें कि एक्ट्रेस दलजीत कौर शालीन भनोट की एक्स वाइफ है। दोनों ने 2009 में शादी की थी अब उनका तलाक हो चुका है। यह सब घर वाले और एमसी स्टैन को नाटक लगता है। शो में आगे मंडली के सदस्य शालीन और टीना को लेकर मजाक करते नजर आते हैं। इसके अलावा बिग बॉस में प्रियंका शालीन भनोट से बुरी तरह भिड़ गईं उनका खूब झगड़ा हुआ। निमृत भी शिव से झगड़ पड़ती हैं क्योंकि उन्होंने उन्हें सपोर्ट करने के बजाय प्रियंका का नाम लिया। यह घमासान इस कदर आगे बढ़ जाता है कि निमृत, शालीन और सौंदर्या तीनों लोग प्रियंका के खिलाफ हो जाते हैं और उनके नाम पर आरती बनाते हैं। बता दें कि आने वाले एपिसोड में निमृत और शिव के बीच कैप्टंसी का मुकाबला होगा। अब देखना यह होगा कि इस टास्क को जीतकर सीधा फिनाले में कौन जाता है।

Next Story