Begin typing your search above and press return to search.

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में होने वाली है इस एक्टर की वाइल्ड कार्ड एंट्री, तेजस्वी प्रकाश से है खास रिश्ता, जानिए नाम

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में होने वाली है इस एक्टर की वाइल्ड कार्ड एंट्री, तेजस्वी प्रकाश से है खास रिश्ता, जानिए नाम
X

Salman Khan, Bigg Boss 16

By NPG News

मुंबई I सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। बिग बॉस 16 के घर में कंटेस्टेंट एक दूसरे खूब भी रहे है और हंगामा मचा रहे है। बिग बॉस 16 के गेम में बने रहने के लिए स्टार्स एक दूसरे की धज्जियां उड़ा रहे हैं। इन प्रतियोगियों को ये नहीं पता कि जल्द ही 'बिग बॉस 16' के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्रीज होने वाली हैं। कुछ वक़्त पहले ही गोल्डन बॉइज ने 'बिग बॉस 16' के घर में कदम रखा था तो लोगों ने उनको वाइल्ड कार्ड समझ लिया था। शीघ्र ही सच सबके सामने आ गया। कुछ वक़्त के लिए ही गोल्डन बॉइज को 'बिग बॉस 16' के घर में पहुंचे थे।

गोल्डन बॉइज के बाद अब घर में वाइल्ड कार्ड्स की एंट्री होनी वाली हैं। खबर है कि निर्माताओं को 'बिग बॉस 16' का पहला वाइल्ड कार्ड मिल गया है। रिपोर्ट के अनुसार, 'बिग बॉस 16' के निर्माताओं ने कुछ समय पहले ही एक्टर नमिश तनेजा को अप्रोच किया था। फिलहाल 'बिग बॉस 16' में जल्द ही नमिश तनेजा वाइल्ड कार्ड के रूप में घर में एंट्री करेंगे।

बता दें कि नमिश तनेजा का बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश के क्लोज हैं। नमिश तनेजा, तेजस्वी प्रकाश ने स्वरागिनी में साथ काम किया हैं। अब नमिश के जाने के बाद बिग बॉस में नया क्या होगा ये तो आने वाला वक्त बताएगा, फिलहाल बिग बॉस का हर एपिसोड एंटरटेंनिंग है। पिछले हफ्ते सुंबुल के पिता का फोन कॉल चर्चा में रहा तो टीना और शालिन भनोट के माता-पिता भी आमने सामने रहे ।

Next Story