Begin typing your search above and press return to search.

"बिग बॉस" शो से बाहर हुए अब्दु रोजिक, प्रोमो में अब्दु को रोते देख फैंस हुए निराश, वही साजिद खान का मजाक पड़ा भारी

बिग बॉस शो से बाहर हुए अब्दु रोजिक, प्रोमो में अब्दु को रोते  देख फैंस हुए निराश, वही साजिद खान का मजाक पड़ा भारी
X
By NPG News

NPG DESK

'बिग बॉस 16' में हर दिन कई नए -नए ट्विस्ट देखने को मिलते है ,जहा सलमान खान ने शुक्रवार को अपने घर वालों के साथ जमकर मस्ती है ,वही बिग बॉस के फैंस को बड़ा झटका लगने वाला है। सलमान खान ने सबके चहेते अब्दु को बिग के घर से बहार कर दिया। जाते जाते अब्दु खूब रोने लगा और अब्दु को रोते देख फैंस और घरवाले भी रोने लग गए वही हल ही में शो में न्य प्रोमो सामने आया है,जिसमे बिग बॉस अब्दु ले बाहर निकलने का फरमान घरवालों को सुनाते हुए दिखा दे रहे हैं, की अब्दु के बाहर होने की बात सुनते ही सभी शॉक्ड और इमोशनल हो जाते हैं और अब्दु भी अपने सभी दोस्तों से गले मिलकर बहुत रोते हुए दिखाई देते है,वही शो मेकर्स को जमकर खरी खोटी सुना रहे है और अब्दु को शो में वापस लाने की मांग कर रहे हैं।

क्या साजिद का मजाक अब्दु के लिए पड़ा भारी :

हल ही में साजिद ने अब्दु के साथ बहुत भद्दा मजाक किया था ,वही निमृत के जन्मदिन के दिन साजिद ने अब्दु के पिट पर 'आई लव यू' लिखने के बजाय कुछ और ही लिख दिया था। उसी दौरान शो में बॉक्स के मेकर्स से उनकी कम्प्लेन भी किया गया था। वही कुछ लोगो का कहना हैं की यही वजह है और इसी वजह से अब्दु को इस शो से बाहर किया जा रहा है,बल्कि यह सच नहीं है.सच तो कुछ और ही हैं।

अब्दु हुए घर से बेघर :

दरअसल बिग बॉस के मेकर्स की ओर से एक प्रोमो जारी किया गया हैं, जिसमे बिग के घर से अब्दु को बाहर जाने के लिए कह रहे है, वही यह बात सुनकर सभी घरवालों के आँखों में आंसू आ गए ,और अब्दु भी घर से निकलने से पहले रोटा हुआ नजर आ रहा है सभी घरवाले इमोशनल हो गए हैं।


Next Story