Begin typing your search above and press return to search.

एक्ट्रेस का बड़ा आरोप: ईशा गुप्ता का सनसनी खुलासा, प्रोड्यूसर ने साथ सोने को कहा..... जानिऐ पूरा मामला

एक्ट्रेस का बड़ा आरोप: ईशा गुप्ता का सनसनी खुलासा, प्रोड्यूसर ने साथ सोने को कहा..... जानिऐ पूरा मामला
X
By NPG News

मुंबई 28 अक्टूबर 2021.ईशा गुप्ता ने हमेशा खुलकर बात की है. क इंटरव्यू के दौरान ईशा इस बात का भी खुलासा करती हैं कि किस तरह आउटसाइडर को ही केवल इसके लिए टारगेट किया जाता है और क्यों स्टारकिड्स संग ऐसा नहीं कर पाते हैं लोग बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने अपना एक्टिंग डेब्यू इमरान हाशमी संग फिल्म जन्नत 2 से किया था. इसके बाद ईशा राज 3डी, हमशक्ल, रुस्तम, पलटन और बादशाहों जैसी फिल्मों में नजर आईं थी. एक लंबे समय से फिल्मों में सक्रिय ईशा ने बॉलीवुड बबल से बातचीत के दौरान इंडस्ट्री के डार्क सीक्रेट्स का खुलासा किया है. इंटरव्यू में ईशा ने बताया कि किस कदर एक प्रोड्यूसर उन्हें फिल्म से निकालना चाहते थे क्योंकि उन्होंने उस प्रोड्यूसर के साथ सोने से मना कर दिया था.


डरकर मेकअप आर्टिस्ट संग शेयर करती थीं रूम...........

ईशा कहती हैं, मैं उन दिनों मेकअप आर्टिस्ट के साथ अपना रूम शेयर कर सोया करती थी. मैंने यह बहाना बनाया था कि मैं डरी हुई हूं और यहां अकेले सो नहीं पाऊंगी. लेकिन बात तो असल में यह थी कि भूत नहीं बल्कि वहां एक इंसान से डरा करती थी. क्योंकि आपको नहीं पता नहीं होता है कि वे कब आपको निकाल दें.


स्टारकिड्स के पैरेंट्स मार देंगे

आप डायरेक्ट कुछ बोलकर बदतमीज भी नहीं बनना चाहती थी. दिक्कत यह भी है कि वे आपको ही परेशान करेंगे, इंडस्ट्री किड्स को कुछ कहने की हिम्मत नहीं होगी. नहीं तो, उनके पैरेंट्स आकर आपको मार देंगे. पर उन्हें हमें देखकर ऐसा लगता है कि हमें तो काम करने की मजबूरी है.



Next Story