Begin typing your search above and press return to search.

Bholaa Teaser: अजय देवगन की फिल्म 'भोला' का दमदार टीजर रिलीज, दिखाई दिए भौकाल लुक और तूफानी एक्शन में...देखें वीडियो...

Bholaa Teaser: अजय देवगन की फिल्म भोला का दमदार टीजर रिलीज, दिखाई दिए भौकाल लुक और तूफानी एक्शन में...देखें वीडियो...
X
By NPG News

मुंबई I बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' इन दिनों सिनेमाघरों में धमाल मचा रही हैं. वहीं अब अभिनेता अपनी आगामी फिल्म 'भोला' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. बीते दिन अभिनेता ने फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया था, जिसके बाद से ही फैंस टीजर का इंतजार कर रहे थे. वहीं, अब 'भोला' का धमाकेदार टीजर भी रिलीज कर दिया है.

दरअसल, 'भोला' के टीजर में वो सबकुछ है जो फिल्म देखने के लिए दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ाएगा. अजय देवगन का सॉलिड नया लुक और कहानी में दमदार एक्शन फैन्स को बहुत पसंद आने वाला है. ऊपर से इस पावरफुल कैरेक्टर के साथ जो धांसू बैकग्राउंड म्यूजिक है, वो थिएटर्स में अजय के किरदार का भौकाल और दमदार बनाएगा. अजय के साथ 'भोला' में तब्बू, संजय मिश्रा और दीपक डोबरियाल जैसे दमदार एक्टर्स भी हैं. 'भोला' के टीजर में अजय के किरदार के बारे में बहुत कुछ नहीं पता चलता. टीजर एक बच्ची से शुरू होता है जो अनाथाश्रम में है. आश्रम की वार्डन उसे बता रही है कि कल उससे मिलने कोई आने वाला है. इसके बाद कहानी में नैरेशन से अजय के किरदार का माहौल बनना शुरू होता है कि 'वो है कौन?' फ्रेम में जेल में बैठा एक आदमी गीता पढ़ता दिखता है और फिर नैरेशन बताता है कि उसके जेल से बाहर निकलने का टाइम आ चुका है. पीछे से आपको सुनाई पड़ता है, 'कौन है, कहां से आया है, किसी को पता नहीं. और जिसे पता था वो बचा नहीं.' यहां देखिए 'भोला' का टीजर...

अजय का चेहरा टीजर में नहीं रिवील किया गया है. मगर जेल से निकलते आदमी की चाल देखकर कोई भी बॉलीवुड फैन पहचान लेगा कि ये अजय हैं. एक आदमी की आवाज में आपको सुनाई पड़ता है- 'जब वो माथे पर भस्म लगाता है, तो जाने कितनों को भस्म कर देता है.' जब एक दूसरा आदमी पूछता है कि उसका नाम क्या है, तो जवाब मिलता है, 'नाम बताया तो तू पैरों पे गिर जाएगा'. अजय देवगन की डेब्यू फिल्म 'फूल और कांटे' 22 नवंबर 1991 में रिलीज हुई थी. अपनी पहली ही फिल्म से अजय ने जब एकसाथ दो बाइक पर किक खोले हुए स्क्रीन पर एंट्री ली, तो वो बॉलीवुड में एक्शन हीरोज के दौर की शुरुआत थी. जब अजय के फैन्स बॉलीवुड में उनके 31 साल होने को सेलिब्रेट कर रहे हैं तो 'भोला' का टीजर आना उनके लिए एक तोहफा है. 'भोला' में अजय एक बार फिर से ताबड़तोड़ एक्शन करने वाले हैं जिसकी एक झलक टीजर में भी मिलती है और वो त्रिशूल के सहारे एक कार से लटके नजर आते हैं.

Next Story