Begin typing your search above and press return to search.

भोजपुरी की हॉट स्टार्स एक फिल्म के लिए लेती हैं इतना फीस कि पटना में इससे खरीद सकते हैं फ्लैट

भोजपुरी की हॉट स्टार्स एक फिल्म के लिए लेती हैं इतना फीस कि पटना में इससे खरीद सकते हैं फ्लैट
X
By NPG News

मुंबई I भोजपुरी स्टार्स भी बॉलीवुड के कलाकारों की तरह मोटी फीस वसूल रहे हैं. इंडस्ट्री की पहुंच देश से निकलकर विदेशों तक पहुंच गयी है. ऐसे में कलाकारों ने भी अपनी फीस बढ़ा दी है. कमाई अच्छी होने से प्रोड्यूसर भी मोटी फीस देने में कतराते नहीं है.

पवन सिंह को भोजपुरी का सलमान खान कहा जाता है. वो अपनी एक फिल्म के लिए 40-50 लाख रुपये चार्च करते हैं. उनकी कुल संपत्ति करीब 30 से 32 करोड़ रुपये की है.

भोजपुरी की सुपर स्टार अक्षरा सिंह अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. वो अपने एक फिल्म के लिए करीब 20-22 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

भोजपुरी फिल्मों को नयी ऊंचाई तक पहुंचाने वाले दिनेश लाल यादव का एक बड़ा फैंन बेस है. अपनी एक फिल्म के लिए दिनेश 35 लाख तक चार्ज करते हैं.

खेसारी ने हाल के दिनों में कई हिट फिल्में दी हैं. वो अपने एक फिल्म के लिए 12 से 15 लाख रुपये चार्ज करते हैं.

लाखों फैंस की दिलों पर राज करने वाली आम्रपाली भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने हॉनेस के लिए मसहूर हैं. वो अपनी एक फिल्म के लिए कम से कम 25 से 30 लाख चार्ज करती हैं.

मोनालीसा अपने हॉट अदाओं से फिल्म में जान डाल देती हैं. वो अपनी फिल्म के लिए 15 से 20 लाख तक चार्ज करती हैं.

काजल राघवानी ने हाल के दिनों में एक से बढ़कर एक हिट फिल्म में बड़े सुपर स्टार्स के साथ काम किया है. उनका स्टारडम भी काफी बढ़ रहा है. वो एक फिल्म के लिए 20-25 लाख चार्ज करती हैं.

रानी चटर्जी भोजपुरी की बेहतरीन एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. वो हर रोल में फिट हैं. ऐसे में वो अपने एक फिल्म के लिए प्रोड्यूसर से 20-25 लाख चार्ज करती हैं.

Next Story