Begin typing your search above and press return to search.

भाबीजी घर पर है की सौम्या टंडन के साथ हुई छेड़खानी, बीच सड़क में रोती रहीं...कोई मदद को आगे नहीं आया....

भाबीजी घर पर है की सौम्या टंडन के साथ हुई छेड़खानी, बीच सड़क में रोती रहीं...कोई मदद को आगे नहीं आया....
X
By NPG News

मुंबई I सौम्या टंडन को टीवी की गोरी मेम के नाम से भी जाना जाता है. सौम्या ने भाभी जी घर पर हैं से घर-घर में अपनी अलग पहचान बनाई है. इस शो में वह विभूति नारायण मिश्रा की पत्नी अनीता मिश्रा के किरदार में नजर आती थीं लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने भाभी जी घर पर हैं को अलविदा कह दिया है. हाल ही में सौम्या टंडन ने एक इंटरव्यू के दौरान एक हैरान कर देने वाला किस्सा साझा किया है. एक्ट्रेस ने बताया है कि एकबार वह उज्जैन में ईव टीजिंग का शिकार हुई थीं.


एक्ट्रेस सौम्या टंडन किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. पिछले कुछ समय से वो एक्टिंग से दूरी बनाए हुए हैं. हालांकि, एक्टिंग से दूरी बनाए रखने के बावजूद वो लाइमलाइट में बनी रहती हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने एक खौफनाक घटना की कहानी सुनाई है. 'हॉटरफ्लाई' को दिए गए इंटरव्यू में सौम्या टंडन ने बताया कि उज्जैन में वो ईव-टीजिंग का शिकार हुई थीं.सौम्या टंडन कहती हैं, 'सर्दियों के दिनों में मैं रात में घर लौट रही थी. तभी एक लड़के ने बाइक रोकी और मेरी मांग में सिंदूर भर दिया. इस घटना ने सौम्या टंडन को अंदर से काफी डरा था.' इसके बाद सौम्या ने एक और डरावनी घटना का जिक्र किया. सौम्या कहती हैं कि एक बार वो स्कूल से घर वापस आ रही थीं. वो साइकिल से थीं और इस दौरान एक लड़ने उन्हें ओवरटेक कर दिया, जिससे सौम्या सड़क पर गिर गईं. हादसे में एक्ट्रेस के सिर पर गहरी चोट आई थी और उनकी हड्डी में फ्रैक्चर हो गया था.


एक्सीडेंट पर आगे बात करते हुए सौम्या बताती हैं कि वो सड़क पर दर्द से चिल्ला रही थीं, रो रही थीं, लेकिन उस वक्त कोई भी उनकी मदद को आगे नहीं आया. इसलिए सौम्या उज्जैन में जितने भी वक्त रहीं उन्हें अपनी सुरक्षा खुद करनी पड़ी. वहां कभी लड़कों ने सड़कों पर उनका पीछा किया, तो कभी दीवारों पर गंदी बातें लिखी गईं.वहीं बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की, तो वो सौम्या टंडन ने 2008 में अफगानी सीरियल 'खुशी' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने कुछ शोज भी होस्ट किए.


टीवी शोज के लिए सौम्या टंडन करीना कपूर और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'जब वी मेट' में दिख चुकी हैं. पर असली लोकप्रियता उन्हें 'भाबीजी घर पर है' शो से ही मिली. 'भाबीजी घर पर है' छोड़ने के बाद सौम्या टंडन को नए और एक्साइटिंग प्रोजेक्ट का इंतजार है.

Next Story