Begin typing your search above and press return to search.

बेटी को गोद में लेते ही रो पड़े रणबीर कपूर, पत्नी आलिया की भी आंखों में आ गए आंसू... देखिए तस्वीरें....

बेटी को गोद में लेते ही रो पड़े रणबीर कपूर, पत्नी आलिया की भी आंखों में आ गए आंसू... देखिए तस्वीरें....
X
By NPG News

मुंबई । बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिआ भट्ठ और रणबीर कपूर हाल ही में माता -पिता बन गए हैं। एक्ट्रेस ने 6 नवम्बर को अपनई फली बेटी को जन्म दिया । फैंस जहा रणबीर -आलिया की बेटी की तस्वीर देखने के लिए बेताब हैं ,वही दूसरी तरफ बेटी को पहली बार गोद लेने पर पापा रणबीर कपूर का रिएक्शन सामने आ गया है । एक रिपोर्ट के मुताबिक अपनी लाड़ली की पहली झलक देखकर रणबीर कपूर अपने आंसू नहीं रोक पाए थे।


दरअसल, बेटी को अस्पताल में जब रणबीर कपूर ने पहली बार अपनी गोद में उठाया था तो, खुशी से एक्टर रो पड़े थे। रणबीर कपूर की आंखों में आंसू देख पूरा परिवार रोने लगा था। आलिया भट्ट की भी आंखें भर आई थीं। हाल ही में दादी बनीं नीतू कपूर ने बहू और पोती को लेकर जानकारी दी थी कि, दोनों बिल्कुल ठीक है। आलिया अभी अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं हुई हैं। ऐसे में फैंस को इंतजा है एक्ट्रेस और उनकी बेटी की एक झलक देखने का।


ऐसी है रणबीर-आलिया की कहानी

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मुलाकात फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई है और OTT प्लेटफॉर्म पर भी इसे हाल ही में रिलीज किया गया है। फिल्म की शूटिंग के दौरान आलिया-रणबीर की दोस्ती प्यार में बदली और इस फिल्म की रिलीज से पहले दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

Next Story