Begin typing your search above and press return to search.

इस मशहूर स्टार के कार का एक्सीडेंट, करोड़ों की लैंबॉर्गिनी कार का हुआ बुरा हाल... देखिए

इस मशहूर स्टार के कार का एक्सीडेंट, करोड़ों की लैंबॉर्गिनी कार का हुआ बुरा हाल... देखिए
X
By NPG News

नईदिल्ली 28 जून 2022 I हॉलीवुड के फेमस स्टार बेन अफ्लेक और जेनिफर गार्नर के 10 साल के बेटे सैमुएल गार्नर अफ्लेक ने अपनी महंगी कर का एक्सिडेंट कर दिया है. ये घटना रविवार की बताई जा रही है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ फोटो- वीडियो सामने आई हैं, जिनमें बेन अफ्लेक अपनी लेडी लव और मशहूर सिंगर जेनिफर लोफेज, बेटे सैमुएल के साथ आउटिंग पर निकले हैं. इन तस्वीरों और वीडियो में आप देख सकते हैं कि बेन अफ्लेक इन दोनों के साथ अपनी पीले कलर की लैंबॉर्गिनी कार से आएं हैं. लेकिन तभी गलती से बेन अफ्लेक अपने बेटे को गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर छोड़ जाते हैं. इसी दौरान अचानक से सैमुएल कार को स्टार्ट कर देते हैं और उनकी लैंबॉर्गिनी पीछे खड़ी एक सफेद रंग बीएमडब्लू कार से जा टकराती है. हालांकि इस हादसे में किसी भी तरह की जान की हानि नहीं हुई है.

बता दे की, एफ्लेक और एक्ट्रेस जेनिफर गार्नर के सबसे छोटे बेटे हैं. सैमुअल की दो बड़ी बहनें हैं - वायलेट ऐनी और सेराफिना रोज एलिजाबेथ. बेन और जेनिफर की शादी 2005 में हुई थी. साल 2018 दोनों अलग हो गए थे. बेन ने हाल ही में जेनिफर लोपेज के साथ अपने रिश्ते की शुरुआत की है. दोनों ने पहली बार 2002-04 तक एक दूसरे को डेट किया था. उनकी सगाई भी हुई थी, लेकिन फिर फिर रिश्ता खत्म हो गया था. अप्रैल 2021 में दोनों ने फिर से डेटिंग शुरू की और दो महीने पहले फिर से सगाई कर ली थी. देखिए ये वीडियो...

Next Story