Begin typing your search above and press return to search.

Bastar: The Naxal Story: फिल्म 'द केरल' में तबाही मचाने के बाद, अब नक्सलियों पर आधारित होगी अदा शर्मा की ये फिल्म, जानिए कब हो रही रिलीज...

Bastar: The Naxal Story: फिल्म द केरल में तबाही मचाने के बाद, अब नक्सलियों पर आधारित होगी अदा शर्मा की ये फिल्म, जानिए कब हो रही रिलीज...
X
By Gopal Rao

Bastar: The Naxal Story: मुंबई। बॉलीवुड मूवी 'द केरला स्टोरी' की अभिनेत्री अदा शर्मा निर्माता विपुल अमृतलाल शाह और निर्देशक सुदीप्तो सेन के साथ अगले प्रोजेक्ट 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' के लिए जुड़़ गई हैं।

तीनों ने मुहूर्त पूजा के साथ शूटिंग शुरू की, उसके बाद स्थान पर पहले दिन की शूटिंग की गई। पूजा में विपुल, सनशाइन पिक्चर्स से आशिन ए शाह, सुदीप्तो और अदा शर्मा मौजूद थी। पूजा के ठीक बाद अदा ने लोकेशन पर अपना पहला शॉट दिया। अभिनेत्री ने फिल्म के लिए अपना पहला संवाद बोला और वह मिलिट्री पैंट, एक काली कमांडो टी-शर्ट और कमांडो जैसा बंधना पहने हुए नजर आईं। इससे वाकई फिल्म देखने का उत्साह बढ़ गया है। जून में निर्माताओं ने फिल्म की आधिकारिक घोषणा की थी, और सोशल मीडिया पर लिखा था, "छिपा हुआ सच जो देश को तूफान में ले जाएगा.. बस्तर"। विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित है और लास्ट मॉन्क मीडिया के सहयोग से सनशाइन पिक्चर्स के बैनर तले बनाई गई है। यह 5 अप्रैल, 2024 को रिलीज होगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story