Begin typing your search above and press return to search.

Bade Miyan Chote Miyan: इंतजार हुआ खत्म!..अक्षय-श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज आई सामने, जानिए...

Bade Miyan Chote Miyan: इंतजार हुआ खत्म!..अक्षय-श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज आई सामने, जानिए...
X
By Gopal Rao

Bade Miyan Chote Miyan: मुंबई। एक्शन हीरो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने ईद तक उल्टी गिनती शुरू कर दी है।

अक्षय और टाइगर ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नई तस्वीर साझा की, जिसमें दोनों आर्मी ग्रीन टी-शर्ट के साथ कैमोफ्लाज पैंट पहने हुए एक हेलिकॉप्टर के सामने पोज देते हुए दिखे। कैप्शन के लिए उन्होंने लिखा: "बड़े और छोटे से मिलने का समय हो गया है और कम... बस 3 महीने।" 'बड़े मियां छोटे मियां' पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स द्वारा निर्मित और ब्लॉकबस्टर निर्देशक अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित है।

फिल्म, जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन भी हैं, अपने विपरीत व्यक्तित्व और मनमौजी तरीकों वाले दो व्यक्तियों के बारे में है, 'बड़े मियां और छोटे मियां' को अपने मतभेदों को दूर करने और अपराधियों को सजा दिलाने के लिए एक साथ काम करना होगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story