Begin typing your search above and press return to search.

Bade Miyan Chhote Miyan Teaser Released: बड़े मियां- छोटे मियां का धमाकेदार टीज़र हुआ रिलीज़, दर्शकों में बढ़ी बेताबी...

Bade Miyan Chhote Miyan Teaser Released: बड़े मियां- छोटे मियां का धमाकेदार टीज़र हुआ रिलीज़, दर्शकों में बढ़ी बेताबी...
X
By Gopal Rao

Bade Miyan Chhote Miyan Teaser Released: मुंबई। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मच अवेटेड एक्शन पैक्ड फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टीसर रिलीज़ कर दिया गया है।1 मिनट 38 सेकंड का टीज़र बता रहा है कि फिल्म में एक्शन कितना धमाकेदार होगा। फिल्म में दोनों मस्कुलर हीरो पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं और फुल एक्शन मोड में हैं। मंडराते हैलीकाॅप्टर, धमाकों में उड़ती गाड़ियां, हिंदुस्तान को तबाह करने का विलेन का काॅन्फिडेंस और बड़े मियां- छोटे मियां का देश को सलामत रखने का वादा... यानी एक्शन के शौकीनों के लिए फुल पावर पैक्ड मनोरंजन... टीज़र ने दर्शकों की बेताबी बढ़ा दी है।

पूजा एंटरटेनमेंट और AAZ फिल्म्स द्वारा निर्मित 'बड़े मियां छोटे मियां' का टीसर

आज सुबह रिलीज़ कर दिया गया। फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर हैं जो पहले 'सुल्तान' और 'टाइगर ज़िंदा है' जैसी बेहतरीन फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्राॅफ को चुनौती दे रहे हैं पृथ्वीराज सुकुमारन, जो हिंदुस्तान में ऐसी प्रलय लाने का इरादा रखे हुए हैं जो भूत, वर्तमान और भविष्य सबको बदल कर रख दे। फिल्म का टीज़र धांसू है और दर्शकों को लुभा रहा है। फिल्म में इन तीनों के अलावा मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा और अलाया एफ जैसे कलाकार शामिल हैं। फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड, लंदन, भारत और यूएई में की गई है।

इससे पहले एक्शन हीरो की जोड़ी ने इंस्टा पर पोस्टर रिलीज़ करते हुए लिखा था “बड़े पर्दे पर वापस वही चीज करने आ गए हैं जो हमारी फेवरेट है यानी एक्शन”... यानी फिल्म में ज़बरदस्त एक्शन, भरपूर स्टंट देखने को मिलेंगे, यह तय है। वहीं फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर ने कहा " मैं इतनी बड़ी फ्रेंचाइजी का अभिन्न हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। बड़े मियां छोटे मियां दर्शकों के दिल के बहुत करीब हैं। इस फिल्म में मास एंटरटेनर के सारे इलीमेंट्स हैं। यह निश्चित रूप से दर्शकों के लिए पावर-पैक मनोरंजन के साथ त्योहार का आनंद लेने का मौका होगा। " बता दें कि फिल्म ईद, 2024 पर रिलीज़ होने वाली है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story