Begin typing your search above and press return to search.

Bade Miyan Chhote Miyan: रिलीज़ हुआ बड़े मियां छोटे मियां का टाइटल ट्रेक साॅन्ग, एक्शन हीरो जोड़ी के बीच दिखी ज़बरदस्त ट्यूनिंग...

Bade Miyan Chhote Miyan: मच अवेटेड फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टाइटल ट्रेक आज रिलीज कर दिया गया। गाने में अक्षय कुमार और टाइगर श्राॅफ के डांस मूव्स देखने लायक हैं।

Bade Miyan Chhote Miyan: रिलीज़ हुआ बड़े मियां छोटे मियां का टाइटल ट्रेक साॅन्ग, एक्शन हीरो जोड़ी के बीच दिखी ज़बरदस्त ट्यूनिंग...
X
By Divya Singh

Bade Miyan Chhote Miyan: मुंबई। मच अवेटेड फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टाइटल ट्रेक आज रिलीज कर दिया गया। गाने में अक्षय कुमार और टाइगर श्राॅफ के डांस मूव्स देखने लायक हैं। दोनों ने बढ़-चढ़कर अपनी फिटनेस और परफेक्ट बाॅडी फ्लाॅन्ट की है। ' बड़े मियां, बड़े मियां, छोटे मियां सुभान अल्लाह' गाने के शुरुआती बोल हैं। गाने में अक्षय-टाइगर का साथ ढेरों डांसर्स ने दिया है। गाने को देखकर दर्शकों की फिल्म देखने की बेसब्री और बढ़ गई है।

ये तो आप जानते ही हैं कि बड़े मियां छोटे मियां टाइटल के साथ अमिताभ बच्चन और गोविंदा की यादगार फिल्म 1998 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म में दोनों की काॅमेडी देखने लायक थी। उसी टाइटल के साथ अब अक्षय और टाइगर की मूवी रिलीज़ होने वाली है जिसे लेकर लोगों की बहुत दिलचस्पी है कि फिल्म में इस बार क्या धमाल होगा। फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने यह कहकर दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ा दी है कि फिल्म में अक्षय और टाइगर कुछ ऐसा करने वाले हैं, जिसे किसी ने पहले कभी नहीं देखा होगा। देखिए वीडियो...

बहरहाल आज रिलीज टाइटल ट्रेक को देखकर तो लोगों की उम्मीदें और बढ़ गई हैं। इस गाने को बॉस्को-सीजर ने कोरियोग्राफ किया है। अनिरुद्ध रविचंदर और विशाल मिश्रा ने गया है। कंपोज़र विशाल मिश्रा हैं वहीं, गाने के लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं।

बड़े मियां छोटे मियां फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट ने मिलकर किया है। वहीं, अली अब्बास जफर ने इसका निर्देशन किया है। मूवी में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा और आलिया एफ भी अहम किरदारों में हैं। यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी।

Divya Singh

दिव्या सिंह। समाजशास्त्र में एमफिल करने के बाद दैनिक भास्कर पत्रकारिता अकादमी, भोपाल से पत्रकारिता की शिक्षा ग्रहण की। दैनिक भास्कर एवं जनसत्ता के साथ विभिन्न प्रकाशन संस्थानों में कार्य का अनुभव। देश के कई समाचार पत्रों में स्वतंत्र लेखन। कहानी और कविताएं लिखने का शौक है। विगत डेढ़ साल से NPG न्यूज में कार्यरत।

Read MoreRead Less

Next Story