Begin typing your search above and press return to search.

बच्चन परिवार का घिनोना सच: सबसे छिपाकर रखा ऐसे कारनाम, जिसे सुनकर आप के भी उड़ जाएंगे होश...

बॉलीवुड न्यूज़

बच्चन परिवार का घिनोना सच: सबसे छिपाकर रखा ऐसे कारनाम, जिसे सुनकर आप के भी उड़ जाएंगे होश...
X
By NPG News

Bachchan parivaar ka ghinona sach:; मुंबई I बॉलीवुड में खान और कपूर की तरह ही बच्चन परिवार का नाम इंडस्ट्री में बहुत लोकप्रिय है। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन का इंडस्ट्री में बहुत अच्छा स्थान है और उनके बच्चे भी सुर्खियों में रहते हैं और उनकी इकलौती बहू, विश्वसुंदरी नाम की रानी जनरलों के प्रशंसकों के दिलों में एक विशेष स्थान रखती है। उद्योग में बहुत प्रतिष्ठा है। लोग उनके इस शानदार काम को बहुत पसंद करते हैं। लेकिन सभी परिवारों की तरह उनके पास भी कई डार्क सीक्रेट्स हैं जो बच्चन परिवार ने रखे हैं जो शायद आप भी नहीं जानते होंगे।

इसके बारे में बात करते हैं बहुत से लोग अभी भी इस बात से अनजान हैं कि श्वेता बच्चन नंदा गया और अमिताभ की प्रेमिका तलाकशुदा हैं और अपने माता-पिता के घर पर रहती हैं। जी हाँ, वह पिछले कुछ सालों से अपने पति निखिल नंदा से अलग रह रही हैं लेकिन बच्चन परिवार ने इस निजी खबर को मीडिया में आने नहीं दिया ताकि उनकी सार्वजनिक छवि खराब न हो। एक मां और उसकी बेटी के बीच कुछ खास नहीं होता। जी हां,बेटी श्वेता और मां जया जो मीडिया में साथ हैं। असल जिंदगी में अच्छी बॉन्डिंग शेयर नहीं करती हैं। श्वेता ने 21 साल की उम्र में शादी कर ली थी क्योंकि उनकी मां जया ऐसा चाहती थीं। लेकिन शादी के बाद उनका जीवन खुशहाल नहीं था इसलिए वह इसके लिए अपनी मां को जिम्मेदार मानती हैं। बॉलीवुड के दिग्गज स्टार अमिताभ ने भी बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया है और उन्होंने वास्तव में आर्थिक मंदी की स्थिति में किया था। बी-क्लास फिल्मों के उभरने का कारण आर्थिक संकट था। थोड़ा सा कर्ज बिग ने पैसे के लिए वो फिल्में भी बनाईं। शीत युद्ध में भाभी और भाभी, ऐश्वर्या और श्वेता के बीच भी कुछ खास नहीं होता। एक शादी में मीडिया ने इन बातों पर ध्यान दिया जब श्वेता ने ऐश्वर्या के लिए खड़े होते हुए एक अलग ही रिएक्शन दिया। श्वेता को उनके भाई की पूर्व प्रेमिका करिश्मा के बहुत करीब कहा जाता है। जो उनकी भाभी भी हैं।

ऐश्वर्या भी अपनी सास जया बच्चन की पहली पसंद नहीं थीं, वह रानी मुखर्जी को अपनी बहू बनाना चाहती थीं। लेकिन उनकी बहू और उनके पिता के बीच का चुंबन दृश्य रिश्ता शुरू होने से पहले ही टूट गया था। स्थान। खबर यह भी कहती है कि जया गिलास भी ऐश्वर्या की लोकप्रियता को महसूस कर रही हैं। वहीं मां-बेटी भी ऐश्वर्या को ज्यादा पसंद नहीं करती हैं। क्योंकि वे अपने ससुर से ज्यादा कमाते हैं। वह अपने ससुर के साथ अच्छे संबंध साझा करता है। हालांकि कई मौकों पर सास-बहू को भी प्यार करते देखा जाता है। शादी के बाद ऐश्वर्या का करियर डूब गया। एक तरफ जहां बच्चन परिवार बेटी को इंडस्ट्री में आने के लिए ढूंढता रहा। वहीं उसकी बहू ऐश्वर्या लौटना चाहकर भी नहीं लौट पाई। ऐश्वर्या परिवार में फंस गई। हालांकि वह शादी के बाद वापस आ गई।लेकिन यह बहुत अच्छा नहीं था। आखिर में बात करते हैं नव्या नवेली नंदा की, जो कम उम्र में ही चर्चा में आ गईं। उनके लव अफेयर्स और अहंकारी लाइफस्टाइल आज भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। शुरुआत में वह शाहरुख के बेटे आर्यन को डेट कर रही थी। जिसे बच्चन परिवार बिल्कुल भी प्यार नहीं करता था और बाद में जावेद जावरी के बेटे मिजान जाफरी के साथ रिश्ते में आ गई। वह अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ लेट नाइट पार्टी फैशन को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। नव्या श्वेता बच्चन की मां ने खूब मनाया जश्न, एक तो उनके कमाल के पैरों का वीडियो वायरल हो गया।

Next Story