Begin typing your search above and press return to search.

बेबी डॉल' कनिका कपूर बनेंगी गौतम की दुल्हन, मेहंदी सेरेमनी में लगाए ठुमके...पति को सरेआम किया LIP KISS... देखें

बेबी डॉल कनिका कपूर बनेंगी गौतम की दुल्हन, मेहंदी सेरेमनी में लगाए ठुमके...पति को सरेआम किया LIP KISS... देखें
X
By NPG News

मुंबई 20 मई 2022 I बेबी डॉल गाना गाकर फेसस हुईं कनिका कपूर के फैंस के लिए गुडन्यूज है. कनिका कपूर और गौतम मेहंदी सेरेमनी के दौरान रोमांटिक होते नजर आए. सिंगर ने अपने होने वाले पति को सबके सामने किस कर लिया, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

कनिका कपूर अपने मंगेतर गौतम के साथ आज शादी के बंधन में बंध जाएंगी. कनिका की हल्दी के बाद अब उनकी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने खुद मेहंदी को साझा कर फैंस को इसकी एक झलक दिखाई है. कनिका कपूर ने इंस्टा पर मेहंदी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- G ❤️ I Love you sooooo much! इन फोटो के सामने आने के बाद कनिका कपूर को फैंस लाइफ का नया चैप्टर शुरू करने की ढेरों बधाइयां दे रहे हैं. कनिका कपूर की तस्वीरों पर फैंस और सेलेब्स ने प्यार लुटाया है.

कनिका कपूर की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें काफी ड्रीमी हैं. कनिका ने अपनी मेहंदी के दिन थीम से मैच करते हुए लाइट ग्रीन कलर का लहंगा पहना. इस लहंगे में कनिका कपूर बेहद खूबसूरत दिखीं. उनके मंगेतर ने क्रीम कलर का कुर्ता पायजामा, बास्केट पहनी. कनिका कपूर के होने वाले पति गौतम NRI बिजनेसमैन हैं. सभी प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज लंदन में हुई हैं. शादी भी वही होगी. इससे पहले कनिका कपूर ने NRI Raj Chandok से शादी की थी. इस शादी से कनिका के तीन बच्चे हैं. जिनके नाम अयाना, समारा और युवराज हैं.

'कनिका की पहली शादी तब हुई थी जब वे 18 साल की थीं. वे साल 2012 तक पहले पति संग रही थीं. फिर उन्होंने तलाक ले लिया था. शादी टूटने के बाद कनिका कपूर मुंबई आईं और उन्होंने सिंगिंग में ट्राई किया. कनिका कपूर के गाने फैंस के बीच काफी पॉपुलर रहते हैं. कनिका का गाना बेबी डॉल मैं सोने की... जबरदस्त हिट हुआ. प्रोफेशनल लाइफ के सक्सेसफुल होने के बाद कनिका अपनी निजी जिंदगी में भी आगे बढ़ रही हैं. गौतम संग शादी को लेकर कनिका काफी एक्साइटेड हैं. कनिका को दुल्हन के लिबास में देखने के लिए फैंस भी बेसब्र हो रहे हैं. खबरों के मुताबिक, कनिका और गौतम ने एक साल तक डेटिंग के बाद शादी का फैसला लिया.

Next Story