Begin typing your search above and press return to search.

Ayushmann Khurrana News: हिंदी सिनेमा ने नकारात्मकता कर दिया खत्म, आयुष्मान खुराना का सामने आया बयान...

Ayushmann Khurrana News: हिंदी सिनेमा ने नकारात्मकता कर दिया खत्म, आयुष्मान खुराना का सामने आया बयान...
X
By Gopal Rao

Ayushmann Khurrana News: मुंबई। 'विक्की डोनर', 'बरेली की बर्फी' और 'शुभ मंगल सावधान' जैसी फिल्मों के लिए मशहूर बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना का मानना है कि हिंदी सिनेमा तरक्‍की कर रहा है।

साल 2023 थिएट्रिकल फिल्मों के लिए अच्छा रहा है। इस साल 'पठान', 'गदर 2', 'जवान', 'एनिमल', 'फुकरे 3', 'तू झूठी मैं मक्कार', 'ओएमजी 2' और 'ड्रीम गर्ल 2' जैसी फिल्मों ने जमकर कमाई की। अभिनेता ने कहा, “मैं वास्तव में खुश हूं कि हमने इस साल कई शैलियों में सफलता का स्वाद चखा है। यह एक स्वस्थ संकेत है कि हमारा उद्योग फल-फूल रहा है। अपने काम के लिए दर्शकों का समर्थन पाना आश्चर्यजनक लगता है। हम जो सिनेमा बनाते हैं उसमें हम सचमुच अपना दिल और आत्मा लगा देते हैं।''

'ड्रीम गर्ल 2' को मिली प्रतिक्रिया से रोमांचित होकर उन्होंने कहा, ''यह हिंदी सिनेमा के लिए एक अविश्वसनीय वर्ष रहा है। हमारे उद्योग ने 2023 में संभवतः अपने सबसे बड़े नाटकीय वर्ष को दर्ज करने के लिए कंटेंट गेम में सफलता हासिल की है। हमने अपने सिनेमा के लिए दर्शकों से अविश्वसनीय समर्थन और प्रतिक्रिया देखी है, यही कारण है कि हमारे पास 2023 में पहले से ही 3 ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्में हैं।'' उन्होंने आगे कहा, “मुझे बेहद खुशी है कि हिंदी सिनेमा ने नकारात्मकता को खत्म कर दिया है। इसका श्रेय सभी लेखकों, निर्देशकों और निर्माताओं को जाता है, जिन्होंने अपना सिर झुकाया और यह साबित करने के लिए कड़ी मेहनत की, कि हिंदी सिनेमा को हमेशा प्यार मिलेगा। मुझे 'ड्रीम गर्ल 2' के साथ थिएटर व्यवसाय में अपने तरीके से योगदान देने की खुशी है।'' उन्होंने आगे कहा, “एक ऐसे अभिनेता के रूप में मुझे अभी भी याद है कि लोग इस बात से कितने खुश थे कि कॉमेडी शैली की एक फिल्म ने भारत में 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की, जब एक्शन फिल्मों का बोलबाला था।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story