Begin typing your search above and press return to search.

Ayodhya Ram Mandir Pran Pratishtha: प्राण प्रतिष्ठा के बाद अमिताभ-रजनीकांत से मिले पीएम मोदी, हाथ जोड़कर की बातचीत, जानिए क्या पूछा?...

Ayodhya Ram Mandir Pran Pratishtha: प्राण प्रतिष्ठा के बाद अमिताभ-रजनीकांत से मिले पीएम मोदी, हाथ जोड़कर की बातचीत, जानिए क्या पूछा?...
X
By Gopal Rao

Ayodhya Ram Mandir Pran Pratishtha: अयोध्या। रामलला की मूर्ति का प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम संपन्न हो गया है। इस कार्यक्रम में शिरकत करने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत भी पहुंचे। प्राण प्रतिष्ठा के बाद पीए मोदी ने भाषण दिया। इसके बाद वे दोनों दिग्गज सितारों से मिले। पीएम नरेंद्र मोदी ने मंदिर परिसर रजनीकांत और अमिताभ का हाल जाना।

पीएम मोदी और अमिताभ बच्चन ने की बातचीत:- ये वीडियो प्राण प्रतिष्ठा से ठीक बाद का है, जब पीएम मोदी राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कर के बाहर और उन्होंने दर्शक दीर्घा में मौजूद सभी लोगों से मिलकर अभिवादन किया। इस दौरान पीएम मोदी अमिताभ बच्चन के भी पास पहुंचे। दोनों ही हाथ जोड़कर एक-दूसरे बातचीत करते दिखे। इस दौरान अभिषेक बच्चन भी वहां साथ खड़े रहे। इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन और पीएम मोदी के बीच व्यस्त शेड्यूल के बावजूद भी कुछ वक्त बातचीत हुई। अब ये वीडियो ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें, अमिताभ बच्चन आज सुबह ही बेटी अभिषेक के साथ प्राइवेट जेट से अयोध्या पहुंचे और फिर कार्यक्रम में शामिल हुए।


रजनीकांत से पूछा हाल:- अमिताभ बच्चन के अलावा साउथ सुपरस्टार रजनीकांत भी आज के भव्य प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के साक्षी बने। कार्यक्रम संपन्न होने के बाद पीएम मोदी ने रजनीकांत से भी मुलाकात की। तस्वीर में देखा जा सकता है कि पीएम हाथ के इशारे से रजनीकांत से हालचाल पूछ रहे हैं। वहीं, रजनीकांत हाथ जोड़कर पीएम मोदी का अभिवादन करते नजर आ रहे हैं। प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी कुबेर टीला गए हैं।

ये सितारे भी आए नजर:- आज के भव्य कार्यक्रम में साउथ स्टार रामचरण भी शामिल हुए। रामचरण के अलावा उनके पिता चिरंजीवी ने ने भी इस कार्यक्रम में शिरकत की। उनके अलावा बॉलीवुड जगत की कई चर्चित हस्तियां सुबह अयोध्या के लिए रवाना हुईं और इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, कैटरीना, माधुरी दीक्षित समेत कई गायक और फिल्म निर्देशक भी कार्यक्रम में शामिल हुए।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story