Begin typing your search above and press return to search.

Ayesha Shroff Fraud: टाइगर की मां के साथ 58 लाख का फ्रॉड, कराई FIR दर्ज...जानिए क्या हुआ ऐसा...

Ayesha Shroff Fraud: टाइगर की मां के साथ 58 लाख का फ्रॉड, कराई FIR दर्ज...जानिए क्या हुआ ऐसा...
X
By Gopal Rao

Ayesha Shroff Fraud : मुंबई I बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है. जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ के साथ 58 लाख रुपए का फ्रॉड हुआ है. उन्होंने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई गई है. पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है. आगे पढ़े आखिर ऐसा हुआ अभिनेता जैकी श्रॉफ की पत्नी के साथ फ्रॉड...

मीडिया के मुताबिक, एलन फर्नांडिस नाम के शख्स ने उनके साथ 58 लाख रुपये का फ्रॉड किया है. जिसके बाद वो पुलिस स्टेशन रिपोर्ट लिखाने पहुंचीं. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 408, 465, 467 और 468 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस बिना देरी किए मामले की छानबीन में जुट गई है. 2018 में एलन को एमएमए मैट्रिक्स कंपनी में डायरेक्टर ऑफ ऑपरेशंस की जिम्मेदारी सौंपी गई थी. एमएमए मैट्रिक्स जिम है, जिसे टाइगर श्रॉफ और उनकी मां आयशा चलाते हैं. ये भी कहा जा रहा है कि आरोपी ने इंडिया और इंडिया से बाहर 11 टूर्नामेंट का प्लान बनाया था. इस आयोजन के लिए उन्होंने कंपनी से बड़ी रकम भी ली थी. टूर्नामेंट के लिए कंपनी के अकाउंट में दिसंबर 2018 से जनवरी 2023 तक 58,53,591 रुपये जमा किए गए थे. यह पहली बार नहीं है जब आयशा ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. इससे पहले, उसने 2015 में धोखाधड़ी और आपराधिक धमकी के आरोपों को लेकर एक्टर साहिल खान के खिलाफ उन्होंने शिकायत दर्ज की थी. आयशा ने आरोप लगाया कि साहिल खान ने 4 करोड़ रुपये से अधिक बकाया रुपये नहीं दिए हैं.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story