Begin typing your search above and press return to search.

Ayesha Kanga News: कौन है ये खूबसूरत हसीना, जिसने सीरीज में मचाया तहलका, अब फिल्म इंडस्ट्री में करने जा रही है...

Ayesha Kanga News: वेब सीरीज में याशिका के किरदार से लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस आयशा कांगा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने का प्रयास कर रही हैं।

Ayesha Kanga News: कौन है ये खूबसूरत हसीना, जिसने सीरीज में मचाया तहलका, अब फिल्म इंडस्ट्री में करने जा रही है...
X
By Gopal Rao

Ayesha Kanga News: मुंबई। 'क्लास' की फर्स्ट एनिवर्सरी पर, सीरीज में याशिका के किरदार से लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस आयशा कांगा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने का प्रयास कर रही हैं।

दरअसल, आयशा ने कहा, '''क्लास' की सफलता और परफॉर्मेंस की खुशी ने एक्टिंग करियर बनाने की मेरी महत्वाकांक्षा को बढ़ाया है। 'क्लास' के साथ अभिनय में खोज के रूप में जो शुरुआत हुई वह अब एक वास्तविक करियर विकल्प में विकसित हो गई है। मुझे उम्मीद है कि मैं लगातार सुधार करूंगी, अपने स्किल को निखारूंगी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाऊंगी।'' एक्ट्रेस ने कहा, ''मुझे फिल्मों या ओटीटी पर स्टोरी-टेलिंग का हिस्सा बनना पसंद है, ऐसे प्रोजेक्ट का चयन करना, जो मुझे खुशी दें और मुझे रचनात्मक रूप से संतुष्ट करें। मुझे मेरी क्षमता का एहसास कराने में मदद करने के लिए मैं 'क्लास' को बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं।''

"पॉजिटिव फीडबैक और रिव्यूज ने मेरे गोल्स को हासिल करने में मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया है।" नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ डिज़ाइन (एनआईडी) से ग्रेजुएट होने के बाद, आयशा कांगा इंडियन फैशन सीन पर एक प्रभावशाली छाप छोड़ने का लक्ष्य रखते हुए बॉलीवुड में अपना भविष्य तलाश रही हैं। वह क्लास के निर्देशक, आशिम अहलूवालिया को सीरीज में उन्हें अलग दिखाने का श्रेय देती हैं, जिसके चलते उनके करियर में यह मुकाम आया।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story